अमिताभ बच्चन ने जलसा के बाहर फैंस के साथ मनाया 81वां जन्मदिन

मुंबई, 11 अक्टूबर . मेगास्टार अमिताभ बच्चन का बुधवार को 81वां जन्मदिन मनाने के लिए फैंस आधी रात को जुहू स्थित उनके घर जलसा के सामने बड़ी संख्या में जमा हुए.

बिग बी ने अपने फैंस को अपना ‘परिवार’ कहा और बाहर आकर अपना जन्मदिन मनाया.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि अमिताभ नंगे पैर बाहर निकले और पोडियम पर खड़े हो गए. क्लिप में वह हाथ जोड़कर फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं.

एक्टर ने पाउडर पिंक और मिंट कलर की प्रिंटेड जैकेट पहनी हुई थी. उन्होंने इसे ग्रे ट्रैक पैंट के साथ पेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने कलरफुल बंदना कैप भी पहनी हुईं थी औरचश्मा भी लगाया था.

बिग बी का जन्मदिन मनाने के लिए, फैंस को उनकी फोटो वाली टी-शर्ट पहने, आइकोनिक किरदारों के बैनर पकड़े और उनके द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के कॉस्ट्यूम पहने देखा गया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, बिग बी अगली बार विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘गणपत’ में दिखाई देंगे. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में हैं.

वह प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन अभिनीत ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी दिखाई देंगे. अमिताभ रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘थलाइवर 170’ में भी नजर आएंगे.

पीके/

Check Also

शाहिद कपूर ने वेलेंटाइन डे पर अपनी पत्‍नी को कहा, ‘आई लव यू मीरा’

मुंबई, 14 फरवरी . वेलेंटाइन डे पर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने एक वीडियो में …