Saturday , 23 September 2023

‘दुरंगा 2’  में कोमा से बाहर आएगा अमित साध का किरदार, ट्विस्ट से भरा होगा ये सीजन

मुंबई, 19 सितंबर . क्राइम-थ्रिलर स्ट्रीमिंग सीरीज ‘दुरंगा’, जो दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है, ने मंगलवार को नया पोस्टर जारी किया.

पोस्टर में एक्टर अमित साध को टोपी और हुडी पहने हुए दिखाया गया है और वह अपना सिर घुमाकर कैमरे की ओर देख रहे हैं.

शो के पहले सीजन में अमित ने एक रहस्यमय किरदार निभाया था. लेकिन पहले सीजन के अंत में, उनके किरदार में सुधार देखा गया था.

निर्माताओं के अनुसार, दूसरे सीजन में शो का लैंडस्केप अमित के किरदार द्वारा परिभाषित किया जाएगा, क्योंकि वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

पोस्टर में एक्टर गुलशन देवैया भी हैं, जिन्होंने पहले सीरीज में एक कलाकार और एक अच्छे कुक की भूमिका निभाई थी. पोस्टर में गुलशन का किरदार कई स्तरों पर दिखाई देता है.

शो के बारे में बात करते हुए, निर्देशक रोहन सिप्पी ने कहा, “कलाकारों और क्रू ने इस बार और भी अधिक उत्साह और भावनात्मक जुड़ाव जोड़ने के लिए कड़ी मेहनत की है, और हम इसे जल्द ही दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.”

‘दुरंगा’ कोरियाई शो ‘फ्लावर ऑफ एविल’ का आधिकारिक रूपांतरण है.

शो के दूसरे सीजन में गुलशन देवैया, दृष्टि धामी, बरखा सेन गुप्ता, राजेश खट्टर अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए वापस आएंगे, और असली सम्मित पटेल (अमित साध द्वारा अभिनीत) कोमा से जागेंगे और अभिषेक बन्ने के पीछे जाएंगे. (गुलशन देवैया द्वारा अभिनीत) जो सम्मित पटेल के रूप में रह रहा है.

निर्माता गोल्डी बहल ने कहा, ”मैं ‘दुरंगा’ के सीजन 1 को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए आभारी हूं. मैं सीजन 2 के लिए और भी अधिक उत्साहित हूं, जो ज्यादा मजबूत और कहीं अधिक ट्विस्ट वाला है. सीजन 1 कठिन मोड़ पर समाप्त हुआ जहां हमने अमित साध के किरदार को कोमा से बाहर आते देखा. सीजन 2 वहीं से शुरू होता है लेकिन कहीं अधिक जटिल और मनोरंजक तरीके से. रोहन सिप्पी, दृष्टि धामी, गुलशन देवैया और अमित साध के साथ काम करना खुशी की बात है. सभी अपनी कला में प्रतिभाशाली हैं.”

गोल्डी बहल के रोज ऑडियो विजुअल्स द्वारा निर्मित ‘दुरंगा 2’ जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा.

पीके

Check Also

शक्ति कपूर के साथ खास रिश्ते को लेकर ताहिर शब्बीर ने खुलकर की बात, ‘काला’ सेट के सुनाए किस्से

मुंबई, 19 सितंबर . एक्टर ताहिर शब्बीर ‘काला’ को लेकर चर्चाओं में है. उन्होंने अनुभवी …