Sunday , 25 July 2021

अमित मिश्रा की घातक गेंदबाजी, दिल्ली ने मुंबई को 137 रन पर रोका

चेन्नई (Chennai) . मंगलवार (Tuesday) को आईपीएल (Indian Premier League) 20 – 20 क्रिकेट के एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई (Mumbai) इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 137 रन बनाए. मुंबई (Mumbai) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. शुरुआत अच्छी नहीं रही. पहला विकेट तीसरे ओवर में क्विंटन डी कॉक के रूप में गिरा जब उन्हें 2 रन के स्कोर पर मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर ऋषभ पंत ने कैच कर लिया.

इसके बाद सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा ने मिलकर पारी आगे बढ़ाई और स्कोर 7 ओवर में 67 रन तक पहुंचाया. उस समय लग रहा था कि मुंबई (Mumbai) बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहा है. सूर्यकुमार यादव 15 गेंदों में चार चौके की सहायता से 24 रन बनाकर आवेश खान की गेंद पर ऋषभ पंत द्वारा लपक लिए गए. ओपनर रोहित शर्मा को अमित मिश्रा ने स्टीव स्मिथ के हाथों कैच करा दिया. रोहित शर्मा ने 30 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्के की सहायता से 44 रन बनाए.

रोहित के आउट होते ही मुंबई (Mumbai) की पारी लड़खड़ा गई. कुणाल पंड्या एक, पोलार्ड दो रन बनाकर जल्दी पवेलियन लौट गए. हार्दिक पंड्या खाता भी नहीं खोल पाए. जयंत यादव ने 22 गेंदों में एक चौके की सहायता से 23 रन बनाकर स्कोर 137 रन तक पहुंचाने में मदद की. दिल्ली कैपिटल्स के लिए अमित मिश्रा ने चार, आवेश खान ने दो, मार्कस स्टोइनिस, कगिसो रबाडा और ललित यादव ने 1 – 1 विकेट लिए.

Please share this news