भारी बारिश के अनुमान के बीच अहमदाबाद में दिल खोलकर बरसे मेघा – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

भारी बारिश के अनुमान के बीच अहमदाबाद में दिल खोलकर बरसे मेघा


अहमदाबाद (Ahmedabad) . गुजरात (Gujarat)भर में भारी से अतिभारी बारिश की संभावनाओं के बीच सोमवार (Monday) को अहमदाबाद (Ahmedabad) में जमकर बारिश हुई. हांलाकि बारिश करीब आधा घंटा ही हुई, लेकिन जितनी देर हुई जमकर बारिश हुई. पूर्वी और पश्चिम अहमदाबाद (Ahmedabad) में जबर्दस्त बारिश से निचले इलाकों में जलजमाव हो गया. अहमदाबाद (Ahmedabad) के एसजी हाईवे, बोपल, सोला, प्रहलादनगर, थलतेज, घाटलोडिया, चांदलोडिया, वस्त्रापुर, गोता, नारणपुरा और जीएमडीसी इलाके भारी बारिश होने से पानी भर गया. जलजमाव के कारण वाहन चालकों की मुश्किलें बढ़ गईं.

गरज के साथ हुई बारिश से पूर्वी अहमदाबाद (Ahmedabad) के कई निचले इलाकों में पानी भर गया है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले पांच दिनों तक राज्यभर में बारिश का अनुमान है. उत्तर और मध्य गुजरात (Gujarat) में भारी बारिश का अनुमान है. वहीं सौराष्ट्र में 3 दिन सामान्य बारिश हो सकती है. मध्य गुजरात (Gujarat) के वडोदरा, छोटाउदेपुर, महीसागर, दाहोद और उत्तर गुजरात (Gujarat) के बनासकांठा, साबरकांठा, मेसाणा पाटन में भारी बारिश होने की संभावना है. बीते दिन राज्य की 89 तहसीलों में बारिश हुई थी. मध्य गुजरात (Gujarat) में सर्वत्र बारिश हुईथी.

मध्य गुजरात (Gujarat) के खेडा, पंचमहल, आणंद, वडोदरा (Vadodara)में बारिश हुई थी. सबसे अधिक खेडा के गलतेश्वर और पंचमहल के हालोल में डेढ़ ईंच जितनी बारिस दर्ज हुई. पंचमहल के घोघंबा, वडोदरा (Vadodara)के डभोई और आणंद के अंकलाव 1 ईंच बारिश हुई थी. राज्य में अब तक मौसम की 74.02 प्रतिशत बारिश हुई है. कच्छ में 76.1 प्रतिशत, उत्तर गुजरात (Gujarat) में 59.05 प्रतिशत, मध्य गुजरात (Gujarat) में 63.08 प्रतिशत, सौराष्ट्र में 87.95 प्रतिशत और दक्षिण गुजरात (Gujarat) के 74.02 प्रतिशत बारिश हो चुकी है. राज्य में अब भी मौसम की करीब 20 प्रतिशत बारिश की कमी है.

Please share this news

Check Also

आर्यन खान ड्रग्‍स केस में नया मोड़! गवाह बोला 18 करोड़ में हुई डील

मुंबई (Mumbai) , . हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) द्वारा क्रूज ड्रग्‍स पार्टी …