अमेठी पर सालों तक एक ही परिवार ने राज किया, लेकिन कोई विकास नहीं किया – Daily Kiran
Wednesday , 20 October 2021

अमेठी पर सालों तक एक ही परिवार ने राज किया, लेकिन कोई विकास नहीं किया

अमेठी . केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि देश का एक परिवार वर्षों तक अमेठी और अमेठीवासियों का उत्पीड़न करता रहा लेकिन वहां का विकास नहीं किया. मंत्री ने कहा कि दुख होता है, कि आजादी के इतने सालों के बाद भी अमेठी में इलाज के लिए एक ढंग का अस्पताल नहीं है. उन्होंने कहा कि जिले में जिलाधिकारी और पुलिस (Police) अधीक्षक का कार्यालय तक नहीं बन पाया है और न ही कोई अन्य विकास हुआ है. सिंह ने कहा, योगी जी के नेतृत्व मे भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार पुन: 2022 में बनेगी. गुंडों का सफाया होगा. योगी जी हैं,तब गुंडे मवाली कहां रूक सकते हैं.

उप्र से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) लड़ने के सवाल पर गिरिराज ने कहा कोई भी लडे़, फर्क नहीं पड़ने वाला है. इससे पूर्व सैनिक स्कूल परिसर कौहार में आयोजित अंडर-23 राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप के उद्घाटन समारोह में उन्होंने कहा कि अमेठी की जिम्मेदारी 55-60 सालों से जिन लोगों के पास थी, उन्होंने अमेठी का विकास नही किया, लेकिन (स्थानीय सांसद (Member of parliament) और केंद्रीय मंत्री) स्मृति (ईरानी) के नेतृत्व में अमेठी का तेजी से विकास होगा, यहां के हर ग्रामीण इलाके को पक्की सड़क से जोड़ा जाएगा.
सिंह ने कहा कि अमेठी में यह पहली कुश्ती नहीं है,इसके पहले 2014 और 2019 में राजनीतिक कुश्ती हो चुकी जिसमें स्मृति ईरानी विजयी हुई थी. यह उसी का नतीजा है कि आज अमेठी में राष्ट्रीय स्तर की कुश्ती का आयोजन किया गया है.

Please share this news

Check Also

तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा उम्मीदवार और एक विधायक के साथ धक्का-मुक्की की

कूचबिहार (Bihar) . पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कूचबिहार (Bihar) जिले में भारतीय जनता पार्टी …