अजब प्रेम की गजब कहानी : मामी-भांजे के प्रेम प्रसंग का हुआ खुलासा तो मामा ने करा दी दोनों की शादी

रांची, 26 अक्टूबर . झारखंड के पलामू में ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ सामने आई है. एक शख्स को जब पता चला कि उसकी पत्नी और उसके भांजे के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है, तो उसने खुद दोनों की शादी करवा दी. बुधवार को उसने नम आंखों से पत्नी को भांजे के साथ विदा कर दिया.

यह वाकया पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरी गांव का है. गांव के सुबई भुइयां की शादी करीब छह साल पहले रीता कुमारी से हुई थी. इस बीच पिछले कुछ साल से उसका भांजा प्रिंस कुमार अपने मामा के घर आकर रहने लगा था. यहां रहते हुए प्रिंस और उसकी मामी के बीच प्रेम प्रसंग विकसित हो गया.

तीन दिन पहले सुबई भुइयां ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसने पहले दोनों की जमकर पिटाई की. इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई. पंचायत में प्रिंस और उसकी मामी ने परस्पर रिश्ते को स्वीकार किया और कहा कि वे हमेशा एक साथ रहना चाहते हैं.

पंचायत ने सुबई भुइयां की राय जाननी चाही तो वह पहले इसके लिए तैयार नहीं हुआ, लेकिन अंततः उसने दोनों की शादी पर रजामंदी दे दी.

बुधवार को यज्ञ मंडप में दोनों की बकायदा शादी रचा दी गई. समाज के लोगों के सामने प्रिंस ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और जयमाला पहनाई. इसके बाद वह मामी से पत्नी बनी रीता कुमारी को साथ लेकर अपने गांव के लिए रवाना हो गया.

एसएनसी/एबीएम

Check Also

दिल्ली में जामिया कैंपस में हुई झड़प में 3 घायल

नई दिल्ली, 2 मार्च . जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) परिसर में दो समूहों के बीच …