Tuesday , 27 October 2020

प्रेम संबंध के चलते हुईं थीं अमन की हत्या, पेड़ पर लटकता मिला था शव

मैनपुरी( ) थाना एलाऊ क्षेत्र के ग्राम धोवा में युवक अमन की हत्या (Murder) प्रेम संबंध के चलते की गई थी. सीओ सिटी ने प्रेसवार्ता कर मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस (Police) ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्होने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस (Police) ने दोनो को लिखापढ़ी के बाद जेल भेज दिया है.
एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम धोवा के निकट 22 जून को एक युवक का शव आम के पेड़ पर लटकता मिला था. मृतक की पहचान 24 बर्षीय अमन कुमार पुत्र किशनपाल निवासी आसफाबाद फिरोजाबाद के रूप में की गई थी. ग्रामीणों ने बताया था कि लगभग तीन माह पूर्व अमन गांव के ही रहने वाले उसके मौसा शिव कुमार के यहां आया था. 15 जून को वह अचानक लापता हो गया. पुलिस (Police) ने शव का पोस्टमार्टम करवाया था जिसमें मौत का कारण गला दबाकर मौत होना आया था. तब से ही पुलिस (Police) हत्या (Murder) करने वालों की तलाश कर रही थी.

मंगलवार (Tuesday) को थाना एलाऊ में प्रेसवार्ता में सीओ सिटी अभय नारायन राय ने बताया कि टिंकू उर्फ असलेंद्र पुत्र अर्जुन सिंह और धीरू उर्फ धीरज पुत्र अवध बिहारी निवासी नगला धोबा ने अमन की रस्सी से गला घोंटकर हत्या (Murder) की थी. इसकी वजह एक आरोपी की बहन के साथ अमन के प्रेम संबंध थे. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस (Police) को बताया कि मृतक उसकी पत्नी पर भी गलत नजर रखता था. जिसकी बजह से गांव में उनकी इज्जत धूमिल हो रही थी. 16 जून को दोनो ने अमन को रुपये देने के बहाने नगला कोठी के पास बगिया में बुलाया और रस्सी से गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. आत्महत्या (Murder) दर्शाने के लिए शव को पेड़ पर टांग दिया था. पुलिस (Police) ने दोनो हत्या (Murder) रोपी असलेन्द्र और धीरु को लिखापढ़ी करके जेल भेज दिया है.