Thursday , 29 October 2020

अलवर में सरसों तेल से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिये उमड़ी भीड़

अलवर . अलवर में एक सरसों के तेल से भरा एक टैंकर पलट गया. यह देखकर आसपास के लोग उसे लूटने के लिये टूट पड़े और चालक वहीं तड़पता रहा. इस सूचना पर बाद में पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को वहां से हटाया और घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया गया कि हनुमान चौराहे स्थित पटवार संघ के पास सरसों के तेल से भरा हुआ एक टैंकर गाय को बचाने के चक्कर मे अंसतुलित होकर पलट गया. इससे टैंकर का चालक घायल हो गया.

टैंकर से तेल बहने लग गया. तेल की नदी बहती हुए देखकर वहां उसे लूटने के लिये लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोग दौड़-दौड़कर घरों से बर्तन ले आये और सरसों का तेल उनमें भरकर ले गए. इस दौरान चालक वहीं पड़ा तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी सुध नहीं ली. इस पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाया, लेकिन फिर भी लोग इस इंतजार में वहीं खड़े रहे कि कब पुलिस (Police) जाये और वो कब वहां से तेल बर्तनों में भरे. पुलिस (Police) ने घायल चालक का स्थानीय अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में इलाज कराया.

चालक करनैल सिंह ने बताया कि वह मालपुरा दूदू से सरसों का तेल भरकर अलवर खाली करने के लिए आया था. मगर, अचानक गाय को बचाने के चक्कर में टैंकर असंतुलित हो गया और वह पलट गया. अरावली विहार थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि तेल से भरा टैंकर पलट गया था. लोगों की भीड़ तेल लूटने के लिए जमा हो गई थी. फिलहाल घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.