Sunday , 11 April 2021

गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी कोरोना संक्रमित, सभी मंत्रियों का होगा टेस्ट

अहमदाबाद (Ahmedabad) . गुजरात (Gujarat) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) विजय रूपाणी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. वडोदरा (Vadodara)में चुनावी सभा को संबोधित करते वक्त तबियत बिगड़ने पर विजय रूपाणी को अहमदाबाद (Ahmedabad) के यूएन अस्पताल में दाखिल किया गया था. यूएन मेहता होस्पिटल के निदेशक आरके पटेल ने बताया था कि फिलहाल मुख्यमंत्री (Chief Minister) की तबियत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) की सभी रिपोर्ट सामान्य आई है.

हांलाकि उन्हें 24 घंटे डॉक्टरों (Doctors) की निगरानी रखा जाएगा. रात में मुख्यमंत्री (Chief Minister) का आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया था. आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) की आरटी पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सरकार के मंत्रियों और भाजपा नेताओं में कोरोना विस्फोट की आशंका है. स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री (Chief Minister) के संपर्क आए सभी नेता और कार्यकर्ताओं का टेस्ट किया जाएगा. खासकर पार्लामेन्ट्री बोर्ड के 11 सदस्यों का भी टेस्ट किया जाएगा.

स्थानीय निकाय चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री (Chief Minister) विजय रूपाणी, उप मुख्यमंत्री (Chief Minister) नितिन पटेल और गुजरात (Gujarat) भाजपा प्रमुख सीआर पाटील समेत सरकार के मंत्री और पार्टी नेता लगातार सभाएं कर रहे हैं. इस दौरान उनके संपर्क में आए सैंकड़ों लोगों के संक्रमित होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता.

Please share this news