Sunday , 25 July 2021

आगरा पुलिस ने जाट गैंग का बदमाश पहलवान को किया एनकाउंटर में गिरफ्तार

आगरा (Agra) . आगरा (Agra) में पुलिस (Police) और इनामी बदमाश के बीच जमकर मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में इनामी बदमाश विनोद पहलवान को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश विनोद पहलवान के पैर में गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक, विनोद पहलवान की गिरफ्तारी पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के साथ राजस्थान (Rajasthan)में भी इनाम घोषित है. पुलिस (Police) को सूचना मिली थी कि इनामी बदमाश आगरा (Agra) में मौजूद है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. लिहाजा पुलिस (Police) ने इनामी बदमाश विनोद पहलवान की घेराबंदी शुरू कर दी.

पुलिस (Police) का कहना है कि घेराबंदी देखकर विनोद ने पिस्टल से पुलिस (Police)कर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी. बदमाश की फायरिंग के बाद पुलिस (Police) ने भी जवाबी फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश विनोद पहलवान के पैर में जा लगी. यही नहीं मुठभेड़ के दौरान एक गोली पुलिस (Police)कर्मी की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी लगी है, जिससे वह बाल-बाल बच गया. इसके अलावा एक गोली पुलिस (Police) की गाड़ी में भी लगी है. गोली लगने से घायल हुए बदमाश को पुलिस (Police) ने अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल बदमाश विनोद का इलाज चल रहा है.

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि विनोद पहलवान विनोद जाट गैंग का सक्रिय मेम्बर है. पकड़े गए बदमाश विनोद पहलवान के खिलाफ राजस्थान, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई इलाकों में कई केस दर्ज हैं. राजस्थान (Rajasthan)पुलिस (Police) ने 20 हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ था और यूपी पुलिस (Police) ने भी कई थानों से इनाम घोषित था. पुलिस (Police) को लंबे वक्त से विनोद पहलवान की तलाश थी. पुलिस (Police) ने मौके से एक पिस्टल और खोखे भी बरामद किए हैं.

Please share this news