Thursday , 29 July 2021

आरोपियों ने रेप के बाद दुपट्टे से मुंह और नाक दबाकर किशोरी को उतारा था मौत के घाट

आगरा (Agra) . आगरा (Agra) में दो दिन पहले हुई किशोरी की हत्या (Murder) के मामले में मामले में पुलिस (Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाबालिग है. दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी थी.

दरअसल आगरा (Agra) के सिकंदराबाद इलाके में जंगलों के बीच झाड़ियों में एक किशोरी का शव बरामद हुआ था.
किशोरी का शव मिलने की सूचना मिली वहां भीड़ का हुजूम उमड़ पड़ा था. किशोरी की हत्या (Murder) पुलिस (Police) के लिए बेहद बड़ा चैलेंज बनी थी. वारदात के वक़्त आगरा (Agra) जोन के एडीजी राजीव कृष्ण भी पहुंचे थे. मौके पर पहुंचे एसएसपी बबलू कुमार ने एसपी सिटी के नेतृत्व में 4 टीमें बनाईं और महज 48 घंटे के अंदर इस बड़ी वारदात का खुलासा कर दिया.

एसएसपी आगरा (Agra) बबलू ने बताया कि किशोरी घर से शौच के लिए गई थी और गांव के ही दो युवक लड़के के पीछे पीछे गए थे. जब किशोरी शौच के बाद लौट रही थी तभी दोनों ने उसे पकड़ लिया. दोनों ने किशोरी के दुपट्टा से उसका मुंह दबा दिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. दोनों युवकों को डर था कि किशोरी उनकी करतूत गांव में जा कर बता देगी. लिहाजा दोनों ने किशोरी का दुपट्टे से मुंह और नाक दबाकर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गए थे. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें एक आरोपी नाबालिग है.

Please share this news