Wednesday , 28 July 2021

किफायती ऑनर ईयरबड्स 2 एसई लॉन्च

नई दिल्ली (New Delhi) . पॉपुलर टेक ब्रैंड ऑनर ने किफायती ईयरबड्स ऑनर ईयरबड्स 2 एसई लॉन्च किया है. ऑनर के नए ईयरबड्स ऑनर ईयरबड्स 2 एसई को बेहद जरूरी एक्टिव नॉइज कैंसलेशन सपोर्ट, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 32 घंटे की बैटरी लाइफ, लो-लेटेंसी गेम मोड, टच कंट्रोल समेत कई खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है.

यह ईयरबडस लुक और फीचर्स के मामले में एप्पल के महंगे एयरपोडस से कम नहीं है. स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्ट टीवी और टैबलेट समेत अन्य इलेक्ट्रिक गैजेज सेगमेंट में अपनी सस्ती डिवाइसेस के लिए पॉपुलर ऑनर ने अब ट्रू वायरलेस स्टीरियो सेगमेंट में धांसू प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जो कीमत के लिहाज से भी पॉकेट फ्रेंडली है. ऑनर के नए ईयरबड्स ऑनर ईयरबड्स 2 एसई को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 469 युआन यानी करीब 5400 रुपये रखी गई है. ऑनर के ऑनलाइन स्टोर पर इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. ब्लैक और वाइट कलर में लॉन्च ऑनर ईयरबड्स 2 एसई की बिक्री 27 जून से शुरू होगी. माना जा रहा है कि भारत समेत अन्य देशों में भी जल्द ही शानदार फीचर्स वाले ऑनर के इस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया जाएगा. भारत में 6000 रुपये से कम प्राइस रेंज में रियलमी, वनप्लस, एमआई और सैमसंग समेत अन्य कंपनियों के धांसू ईयरबड्स आ जाते हैं.

ऑनर का यह ईयरबड्स 10एमएम कस्टम डायनैमिक ड्राइवर्स से लैस है. ब्लूटूथ वी5.2 कनेक्टिविटी, डुअल माइक्रोफोन और लो लेटेंसी गेम मोड वाले इस ईयरबड्स को सिंगल चार्ज पर चार्जिंग केस के साथ 32 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं और इसे चार्ज होने में महज डेढ़ घंटे लगते हैं. ऑनर का यह ईयरबड्स स्मार्ट वियर डिटेक्शन टेक्नॉलजी से लैस है, जिससे ये होगा कि आप जैसे ही कान से ईयरबड्स निकालेंगे तो गाना पॉज हो जाएगा और काम में दोबारा डालेंगे को गाना बजने लगेगा.ऑनर के धांसू ईयरबड्स ऑनर ईयरबड्स 2 एसई की खूबियों की बात करें तो इसमें सबसे खास ये है कि इसे एक्टिव नॉइज कैंसलेशन सपोर्ट के साथ पेश किया गया है. इसमें टच सेंसर के जरिये वॉल्यूम और पॉज समेत अन्य जरूरी फीचर्स को कंट्रोल कर सकते हैं.

Please share this news