जाट फैमिली से हैं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा – Daily Kiran
Thursday , 28 October 2021

जाट फैमिली से हैं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री मल्लिका शेरावत हमेशा अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस और बयानों के कारण चर्चा में रही हैं. भले ही मल्लिका पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हों मगर सुर्खियों में हमेशा बनी रहती हैं. कम ही लोग जानते हैं कि मल्लिका के परिवार के लोग कभी नहीं चाहते थे, कि वह फिल्मों में काम करें. मल्लिका ने बताया है कि उन्होंने किस तरह अपने घर में पितृ सत्ता के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की थी.मल्लिका हरियाणा (Haryana) की एक काफी कंजर्वेटिव जाट फैमिली में पैदा हुई थीं. उनके परिवार ने मल्लिका को मॉडलिंग या फिल्मों में जाने की इजाजत नहीं दी थी.

मल्लिका ने कहा कि उनके पिता को ऐसा लगता था कि अगर वह फिल्मों में काम करेंगी,तब उनकी फैमिली का नाम खराब हो जाएगा. कम ही लोगों को पता है कि मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा था. जब मल्लिका के फिल्मों में आने का उनके परिवार ने विरोध किया,तब उन्होंने अपना सरनेम लांबा से हटाकर शेरावत कर लिया. दरअसल मल्लिका की मां का सरनेम सहरावत है और अपनी मां के सपोर्ट को देखकर पिता का सरनेम हटाकर मां का सरनेम शेरावत कर लिया.

मल्लिका ने बताया कि उनके पिता ने कहा,ये फिल्मों में जाएगी, परिवार का नाम खराब करेगी, मैं तेरे को डिसओन करता हू.’ मल्लिका शेरावत ने फिल्म ‘ख्वाहिश’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन थे. इसके अगले साल मल्लिका की फिल्म ‘मर्डर’ रिलीज हुई जिसमें इमरान हाशमी के साथ उनके बोल्ड सीन ने तहलका मचा दिया था.

Please share this news

Check Also

पवनदीप-अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘मंजूर दिल’ रिलीज

मुंबई (Mumbai) . ‘इंडियन आइडल 12’ में कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग के अलावा पवनदीप राजन और …