शो ‘पश्मीना-धागे मोहब्बत के’ की अभिनेत्री ईशा शर्मा ने कहा, ‘कश्मीर में शूटिंग करना सपने के सच होने जैसा था’

मुंबई, 19 अक्टूबर . आगामी शो ‘पश्मीना-धागे मोहब्बत के’ में अभिनेत्री ईशा शर्मा मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. उन्‍होंनेे साझा किया कि कश्मीर में शो की शूटिंग करना एक सपने के सच होने जैसा था.

यह शो कश्मीर की जादुई घाटी में मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रेम कहानी प्रस्तुत करता है.

इस मनोरम कहानी में ईशा पश्मीना की भूमिका निभाती है, जो एक जीवंत और उत्साही युवा लड़की है जो प्यार के विचार में विश्वास करती है और अपने लिए एक अनोखी प्रेम कहानी का अनुभव करने का सपना देखती है.

कश्मीर में जन्मी पश्मीना अपनी मां प्रीति (गौरी प्रधान) को कश्मीर आने वाले पर्यटकों के लिए हाउसबोट व्यवसाय चलाने में मदद करती है.

ईशा ने पश्मीना के अपने चित्रण पर खुलकर बात की. ईशा ने कहा, “ पश्मीना, टेलीविजन में मेरा पहला कदम होने के नाते, ऐसे स्थान पर शूटिंग करना एक सपने के सच होने जैसा लगता है. यह मेरे दृश्यों को मेरी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुरूप पेश करने के लिए प्रेरणा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है.”

उन्‍होंने कहा, “कश्मीर की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि हमारी कहानी कहने की वास्तविकता को बढ़ाती है, जो हमारे शो के सार के साथ पूरी तरह मेल खाती है. हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों को एक प्रामाणिक और गहन अनुभव प्रदान करना है.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “यह मेरा पहला शो है, और इस अनुभव का हर पहलू पूरी तरह से ताजा और उत्साहजनक लगता है. मुझे निर्माताओं को श्रेय देना चाहिए क्योंकि यह कहानी के विभिन्न पहलुओं को एक साथ बुनने, निरंतरता बनाए रखने और ऐसी असाधारण स्क्रिप्ट की खोज करने की एक जटिल प्रक्रिया है.”

अपने किरदार पश्मीना के साथ समानताएं होने पर ईशा ने जवाब दिया, “यह किरदार मेरे अपने व्यक्तित्व को बहुत हद तक प्रतिबिंबित करता है. पश्मीना की तरह, मैं भी एक मौज-मस्ती पसंद व्यक्ति हूं जिसे सपने देखना पसंद है.”

इस शो में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें ईशा शर्मा, निशांत मलकानी, हितेन और गौरी तेजवानी शामिल हैं.

यह 25 अक्टूबर से सोनी सब पर प्रसारित होगा.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

‘प्रचंड अशोक’ के अगले एपिसोड में सम्राट अशोक ने आनंदी को बचाया

मुंबई, 1 मार्च . शो ‘प्रचंड अशोक’ में एक नया मोड़ आने वाला है. शो …