अभिनेता प्रतीक सहजपाल ने कहा, ‘मैं आसानी से रिश्‍ते नहीं बनाता’

मुंबई, 5 फरवरी . अभिनेता प्रतीक सहजपाल ने वेलेंटाइन वीक से पहले अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बात की. उन्‍होंने बताया कि वह सिंगल हैं और फिलहाल वैसे ही रहेंगे, साथ ही कहा कि वह आसानी से रिश्‍ते नहीं बनाते हैं.

शो ‘जब मिला तू’ में नजर आ रहे प्रतीक ने कहा, “मैं सिंगल हूं और आगे भी वैसे ही रहूंगा. मैं अपने प्यार की ‘तलब’ स्क्रीन पर पूरी कर लेता हूं.”

‘बिग बॉस 15’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहे अभिनेता ने कहा, “मैं हमेशा रिश्तों में बहुत ही साफ रहा हूं. मैं आसानी से रिश्‍ते नहीं बनाता. मेरे अतीत में रिश्ते बनते और टूटते रहे हैं.

‘नागिन 6’ अभिनेता ने कहा, ”हाल ही में एक ब्रेकअप के दौरान मैंने एक बदलाव देखा. हालांकि मुझे दुःख नहीं हुआ, लेकिन एक आंतरिक आवाज थी जो मुझे परेशान कर रही थी.”

जब मिला तू चार पागल व्यक्तियों के प्यार और दोस्ती की एक अपरंपरागत यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें मैडी के रूप में मोहसिन खान, अनेरी के रूप में ईशा सिंह, जिगर के रूप में प्रतीक सहजपाल और मिंट के रूप में अलीशा चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

गोवा की सुंदर और जीवंत पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘जब मिला तू’ एक मनमौजी सुपरस्टार गायक मैडी और एक भावुक शेफ अनेरी के बारे में है, जो एक अप्रत्याशित स्थिति के कारण एक छत के नीचे आने के लिए मजबूर हो जाते हैं.

ललित मोहन द्वारा निर्देशित, ‘जब मिला तू’ जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रहा है.

एमकेएस/

Check Also

‘प्रचंड अशोक’ के अगले एपिसोड में सम्राट अशोक ने आनंदी को बचाया

मुंबई, 1 मार्च . शो ‘प्रचंड अशोक’ में एक नया मोड़ आने वाला है. शो …