परिचित ने महिला को अगवा कर बंधक बना किया दुष्कर्म


भोपाल (Bhopal) . राजधानी के कोलार थाना इलाके में रहने वाली महिला के साथ उसके परिचित युवक द्वारा बहला-फुसलाकर अगवा करने ओर किराए के कमरे में बंधक बनाकर रखाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. इस दौरान पीडीता ने जब उसके चुंगल से भागने की कोशिश की तो युवक दोस्त ने उसके साथ मारपीट कर दी. जैसै तैसै वापस घर लौटने के बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची ओर मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने व बलात्कार की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है.

थाना पुलिस (Police) के मुताबिक कोलार इलाके में अपने पति व बेटे के साथ रहने वाली 34 वर्षीय महिला ने शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि उसका पति मजदूरी करता है, तथा महिला होम केयर सर्विस देती है. इसके साथ ही जरूरत पडऩे पर वह निजी अस्पतालों में भी केयर सर्विस देने के लिए जाती है. महिला राहुल दांगी नाम के युवक को वह बीते कई सालों से जानती है. राहुल उसके एक रिश्तेदार का दोस्त है. महिला बीती 6 जून को होम केयर सर्विस देने के लिए एक मरीज के घर जा रही थी, इसी दौरान उसे रास्ते मे राहुल मिल गया. आरोपी ने बहाना बनाते हुए महिला को जर्बदस्ती अपनी गाड़ी पर बैठा लिया. इसके बाद राहुल माहिला को लेकर छोला मंदिर थाना इलाके पहुंचा तथा किराए के कमरे में रखकर बंधक बना लिया. यहां पर उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

वहीं महिला के लापता हो जाने पर उसके पति ने कोलार थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी. पति के साथ ही पुलिस (Police) भी उसकी तलाश में थी. पीडीता का आरोप है कि जब उसने किराए के मकान से भागने की कोशिश की तो राहुल के दोस्त जगदीश ने उसके साथ मारपीट कर दी. इसके बाद बीते दिन महिला जैसे-तैसे वहां से भागकर अपने घर पहुंची तथा पति को आरोपी की सारी करतूत बताई. इसके बाद पति के साथ थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी. पुलिस (Police) ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद राहुल को हिरासत में ले लिया है. पुलिस (Police) का कहना है कि आरोपी राहुल आपराधिक प्रवृत्ति का है, ओर उसके खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं.

Please share this news