Wednesday , 16 June 2021

दो किशोरियों का अपहरण करने वाले आरोपी गिरफ्तार

नोएडा (Noida) . गौतमबुद्ध नगर जिला पुलिस (Police) आयुक्तालय ने दो किशोरियों का कथित रुप से अपहरण करने वाले आरो‎पियों को पु‎लिस ने ‎गिरफ्तार कर ‎लिया है. पु‎लिस ने एक दर्जन लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया हैं. पुलिस (Police) आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि नोएडा (Noida) सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों की रहने वाली दो किशोरियों को कथित रूप से दो युवकों ने बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया था. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही नोएडा (Noida) सेक्टर-24 थाने की पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों अजय कुमार व सत्येंद्र को गिरफ्तार किया. प्रवक्ता ने कहा ‎कि उनकी निशानदेही पर अगवा की गई किशोरियों को पुलिस (Police) बरामद कर चुकी है. किशोरियों का चिकित्सा परीक्षण कराया जा रहा है.

हालांकि, पूछताछ के दौरान आरोपियों ने उनके साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है. उन्होंने कहा ‎कि 17 मार्च को मटर की फली वापस करने को लेकर भाजपा नेता संजीव शर्मा के साथ, ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में मारपीट हुई थी. इस मामले में पुलिस (Police) ने मंगलवार (Tuesday) को विनीत, अली हसन व दीपक नामक तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि बीती रात नोएडा (Noida) सेक्टर-58 थाने की पुलिस (Police) ने एक सूचना के आधार पर आकाश, प्रमोद, शमशाद, रोहित तथा टिन्नू नामक पांच कथित जेबकतरों को गिरफ्तार किया. साथ ही पु‎लिस ने उनके पास से विभिन्न जगहों से चोरी किए गए आठ मोबाइल फोन, 25 सल्फास की गोली व नशीले पदार्थ की 10 शीशी बरामद की है.

Please share this news