गुरुग्राम में नेपाल की लड़की की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

गुरुग्राम, 5 फरवरी . नेपाल की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की की गुरुग्राम में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

पीड़िता की पहचान रेखा के रूप में हुई और आरोपी की पहचान राम बहादुर उर्फ रामू के रूप में हुई, जो अभी भी फरार है.

रेखा के पिता ज्ञानी थापा ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम की इंदिरा विकास कॉलोनी में रहते थे. नेपाल का राम बहादुर उर्फ ​​रामू भी पड़ोस में किराए पर रहता था और रेखा को अपनी भतीजी मानता था.

वह उसे पैसे और खाना भी देता था, लेकिन करीब छह महीने पहले रामू ने लड़की पर मोबाइल और नकदी चोरी का आरोप लगाया था. इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि इस दौरान रामू ने थापा को उसके परिवार के एक सदस्य को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद, थापा अपने परिवार के साथ दूसरी जगह चला गया, लेकिन रामू भी उसी जगह पर आ गया.

उसने कहा, “रविवार को रेखा साबुन खरीदने गई थी और वापस नहीं लौटी. जब मैं रात में घर लौटा, तो मेरी पत्नी ने उसे उसके लापता होने की जानकारी दी. तलाश के दौरान हमें उसका शव रामू के कमरे में कंबल में लिपटा हुआ मिला, जो बाद में मौके से भाग गया.”

सेक्टर-40 थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने कहा, “फरार आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी रामू को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है.”

एकेजे/

Check Also

दिल्ली: लॉरेंस बिश्नोई-हाशिम बाबा गिरोह के दो शार्पशूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

नई दिल्ली, 22 फरवरी . गोलीबारी के बाद दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने राष्ट्रीय …