Thursday , 15 April 2021

फ्रैंडशिप के बाद रेप करने वाला आरोपी फरार

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के निशातपुरा थाना इलाके मे युवती से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किये जाने के मामले मे फिलहाल आरोपी पुलिस (Police) के हत्थे नहीं चढ सका है. बताया गया है कि मामला दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी अपने ठिकाने से फरार हो गया, जिसके संभावित ठिकानो पर पुलिस (Police) लगातार दबिश दे रही है. टीम ने बीते दिन उसके घर पर दबिश दी थी, लेकिन वो हत्थे नहीं चढ सका.

अधिकारियो का कहना है कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जायेगा. निशातपुरा पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवती करोंद क्षेत्र में रहती है. उसके पिता की पूर्व मे मौत हो चुकी है. पिता की मौत के बाद वह पढ़ाई छोड़कर बीते कुछ महीने से एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी थी. कोरोना महामारी (Epidemic) के दौरान वो घर पर ही रहती थी. इसी बीच आसिफ नाम के युवक से उसकी पहचान हो गई. जल्द ही दोनों में एक दूसरे से फोन पर भी बातचीत करने लगे. युवती से दोस्ती करने के बाद साल 2019 में मई माह में आरोपी ने अपने परिचित के मकान में ले जाकर पीडीता के साथ जर्ब्दस्ती शारिरकी संबध बना लिये. बाद मे पीड़िता को जल्द शादी करने का झांसा देकर चुप करा दिया.

युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसका एक वीडियो भी बनाया था. करीब छह माह तक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने युवती को वीडीयो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसका शारिरीक शोषण करने लगा. तंग आकर पीडीता ने इसकी शिकायत पुलिस (Police) से कर दी. युवती ने पुलिस (Police) अपनी शिकायत मे यह भी बताया कि आरोपी युवक उससे काफी रकम भी ले चुका है. ओर उसे धमकाते हुए बात नहीं मानने पर वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल करने की धमकी देता है. पीडीता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Please share this news