आरुषि बजाज ने ‘आर्या 3’ में अपनी भावनात्मक भूमिका के बारे में बताया

मुंबई, 19 अक्टूबर . क्राइम थ्रिलर ड्रामा ‘आर्या’ सीजन 3 में अरुंधति सरीन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री आरुषि बजाज ने सीरीज में अपने किरदार को लेकर बात की. यह भूमिका निभाने के लिए उन्‍होंने खुद को भाग्यशाली बताया.

एक्ट्रेस विरति वघानी ने सीजन एक और दो में अरुंधति का किरदार निभाया था. अब आरुषि इस शो से अपना डेब्यू कर रही हैं, जिसमें अभिनेत्री सुष्मिता सेन मुख्य किरदार आर्या सरीन का किरदार निभा रही हैं.

अरुंधति (अरु) आर्या (सुष्मिता) और तेज सरीन (चंद्रचूर सिंह) की दूसरी संतान हैं.

शो के बारे में बात करते हुए आरुषि ने कहा, “मैं खुद को सबसे भाग्यशाली लोगों में से एक मानती हूं कि मैंने अरु को सीजन 1 और 2 में दर्शकों के हिस्से के रूप में देखा और फिर सीजन 3 में उसका किरदार निभाया. जिस चीज ने मुझे इस भूमिका की ओर आकर्षित किया, वह तेज (उसके पिता) की मृत्यु के बाद उसका परिवर्तन था.”

उन्‍होंने कहा, ”इस दौरान मुझे अपने और अरु के बीच समानताएं पता चलीं, जैसे कि मैं भावुक हूं लेकिन अत्यधिक संवेदनशील नहीं हूं, मैं स्वतंत्रता को महत्व देती हूं , प्यार और समर्थन की सराहना करती हूं. हमारे मजबूत इरादों वाले स्वभाव के बावजूद, अरु और मेरे पास कोमल, साफ दिल हैं, जिसने किरदार में जान फूंक दी.”

तीसरे सीजन में, आर्या की नजर नशीली दवाओं पर है, लेकिन इला अरुण उसे रोक लेती है. जो खुद यह काम करती हैं.

‘आर्या को तीसरा सीजन 3 नवंबर से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के लिए चुुनी गई ऋचा और अली फजल की ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’

मुंबई, 14 फरवरी . अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बताया है कि उनकी …