Friday , 7 May 2021

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी का आरोप भाजपा के लोग उगाही के लिए कर रहे पिटाई

नई दिल्ली (New Delhi) . आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता व विधायक आतिशी ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर आरोप लगाया कि भाजपा अराजकता पर उतारू है. भाजपा के लोग कहीं आप कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करते हैं तो कहीं उगाही के लिए ठेकेदार को मारते-पीटते हैं. भाजपा के लोगों ने पहले आप कार्यकर्ता जीतू सैनी के साथ मारपीट की. इसके बाद ओखला फेस-एक की पार्किंग में उगाही को लेकर तुगलकाबाद निवासी ठेकेदार सुधीर बिधूड़ी के साथ मारपीट की. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है, फिर भी पुलिस (Police) ने एफआइआर दर्ज नहीं की है. उन्होंने भाजपा से सांसद (Member of parliament) रमेश बिधूड़ी को पार्टी से निलंबित करने की मांग की है. आतिशी ने पार्टी मुख्यालय में आप कार्यकर्ता जीतू सैनी और ठेकेदार सुधीर बिधूड़ी को साथ लेकर प्रेसवार्ता की.

आतिशी ने कहा कि कुछ दिन पहले उन लोगों ने दक्षिणी दिल्ली से भाजपा सांसद (Member of parliament) बिधूड़ी के खिलाफ प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन के बाद सांसद (Member of parliament) के भतीजे मनीष ने पहले जीतू को धमकी दी. इसके बाद अपने साथियों के साथ प्रहलादपुर में मित्तल कालोनी स्थित उनके घर गए और मारपीट की. शिकायत दिए हुए 2 दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस (Police) ने एफआइआर दर्ज नहीं की है. इसी तरह अन्य मामले को रखते हुए आतिशी ने कहा कि जिस दिन जीतू सैनी के साथ मारपीट की गई, उसी दिन तुगलकाबाद निवासी ठेकेदार सुधीर बिधूड़ी के साथ सांसद (Member of parliament) रमेश बिधूड़ी के बेटे हिमांशु बिधूड़ी और उनके भतीजे मनीष बिधूड़ी ने मारपीट की.

उन्होंने आरोप लगाया कि इस मारपीट की वजह उगाही है. दरअसल, सुधीर बिधूड़ी के पास ओखला फेस-1 की पार्किंग का ठेका है. इसमें से एक हिस्सा छोड़ने के लिए उन पर दबाव बनाया जा रहा था. इस पर सुधीर ने एक हिस्सा छोड़ भी दिया, लेकिन अब फिर से इन पर एक और हिस्सा छोड़ने और 50 हजार रुपये महीना देने की मांग की जाने लगी. उन्होंने इन्कार किया तो मनीष बिधूड़ी व हिमांशु बिधूड़ी ने उनके दफ्तर पहुंचकर मारपीट की. इससे उनकी आंख के ऊपर चोट लगी है.

Please share this news