Sunday , 11 April 2021

आतंकियों को सात पिस्तौलें उपलब्ध कराने वाला युवक सारण से गिरफ्तार

छपरा (Chapra) . बिहार (Bihar) के सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले देव बहुआरा निवासी रिटायर शिक्षक महफूज अंसारी के 25 वर्षीय पुत्र जावेद को पुलिस (Police) ने मढ़ौरा के देव बहुआरा स्थित उसके पैतृक घर से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस (Police) ने बताया कि जावेद की दोस्ती अलीगढ़ के एक कॉलेज में आतंकी संपर्कों वाले कश्मीर के मुश्ताक नामक एक युवक से हुई. जावेद पर आरोप है कि उसने सारण से करीब 7 पिस्टल मुश्ताक को मुहैया कराई. मुश्ताक ने पाकिस्तान के इशारे पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले हिदायतुल्लाह को पिस्तौलें सौप दीं. यह भनक लगते ही पुलिस (Police) की स्पेशल टीम ने जावेद को उसके घर से दबोच लिया. स्थानीय मुखिया और अन्य ग्रामीणों का कहना है कि जावेद पहले कहीं बाहर रहकर पढ़ाई करता था. इधर करीब एक माह से वो घर पर ही रह रहा था. वह घर से बहुत कम ही बाहर निकलता था और घर वाले उसके बीमार रहने की बात बताते थे. जावेद कुल पांच भाई और एक बहन है.

पुलिस (Police) द्वारा दबोचे जाने के बाद गांव वाले और घर वाले इस बात का पता लगा रहे हैं कि आखिर किस जुर्म में पुलिस (Police) जावेद को उठा ले गई. ग्रामीणों के अनुसार गांव में जो पुलिस (Police) टीम आई थी उसमें 40 से 50 जवान शामिल थे, हालांकि सारण के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि उन्हें इस मामले में कोई खास जानकारी नहीं है.

Please share this news