Wednesday , 23 June 2021

कारोबारी से 10 लाख की ठगी

ग्वालियर (Gwalior) . एक मार्केटिंग कंपनी के अधिकारियों ने शहर के एक कारोबारी को अच्छा मुनाफा का लालच देकर उसे 20 लाख का चूना लगा दिया.पुलिस (Police) ने पीड़ित की शिकायत पर कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार नई सड़क निवासी मृदुल सिंह पेशे से कारोबारी है उनका बहोडापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरम में ट्रेड मावेन के नाम से ऑफिस तथा को गोदाम है.

सितंबर 2020 में उनके ऑफिस पर टीआर फूड प्रोडक्शन के मार्केटिंग मैनेजर पुनीत अग्रवाल आए उन्होंने बताया कि ग्वालियर (Gwalior) में वे संपूर्ण प्रदेश के लिए सीएंड एफ खोलना चाहते हैं इसके लिए उन्हें एक गोडाउन किराए पर चाहिए इसके बाद उन्होंने उसके गोदाम को किराए पर लेने तथा अच्छा किराया दिलाने का वादा किया और कुछ ही दिन में कंपनी के प्रबंध संचालक अनिल रोधा आए और उसके साथ अनुबंध करने के लिए उसी कंपनी का एरिया सेल्स मैनजर बना दिया..

कंपनी में एरिया सेल्स मैनेजर बनने के बाद कंपनियों ने 10 लाख रुपए सिक्योरिटी राशि जमा कराई और कुछ माल भी भेजा कुछ दिनों तक माल गोदाम में रखा रहा. बाद में कंपनी ने हाल में कमी कहने की बात कहकर वह सामान भी वापस मंगा लिया. इसके बाद ना तो माल आया और ना ही उनके पैसे वापस मिले परेशान होकर उसने कंपनी के अधिकारियों से संपर्क भी किया लेकिन उन्होंने फोन उठाना भी बंद कर दिए. बाद में पीड़ित थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई पुलिस (Police) ने जांच के बाद कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है.

Please share this news