Tuesday , 15 June 2021

पटना पुलिस लाइन में सिलेंडर फटने के बाद लगी आग, मची अफरा तफरी

पटना (Patna) . राजधानी पटना (Patna) की पुलिस (Police) लाइन में अचानक सिलेंडर फटने से भीषण आग लग गई. सिलेंडर के फटने से जोरदार धमाका हुआ जिससे पुलिस (Police) लाइन के आस पास के लोग भी दहशत में आ गए और मौके पर अफरातफरी मच गई. इसके बाद आग लगने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस (Police)कर्मी और दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए.

आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की पहले दो गाड़ियां मौके पर पहुंची लेकिन आग ने देखते ही देखते ‎विकराल रुप धारण कर ‎लिया ‎कि आठ से दस दमकल गाड़ियों को और बुलाया गया. देर रात आग पर काबू पा लिया गया. दमकल कर्मियों के साथ ही पुलिस (Police)कर्मी भी आग को बुझाने में जुटे रहे.

जानकारी के अनुसार खाना बनाने के दौरान गैस लीक होने से आग लगी जो तेजी से फैल गई. इस दौरान सिलेंडर फट गया और जोरदार धमाका हुआ जो काफी दूर तक सुनाई दिया. आग की घटना के बाद जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर ने एनडीआरएफ को भी अलर्ट कर दिया. आग लगने के कारण पुलिस (Police) लाइन में ही बनी कई झोपड़ियां जलकर खाक हो गई हैं. आग लगने की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस (Police) के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान सेंट्रेल आईजी रेंज संजय कुमार, एएसपी उपेंद्र शर्मा समेत कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर दिखे. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. मगर, आग लगने से लाखों का नुकसान होने का अनुमान है.

Please share this news