Thursday , 3 December 2020

रेप के बाद महिला की हत्या, 4 साल की मासूम बेटी ने खोली आरोपी की पोल

आरोपी ने घटना के बाद शव को गांव लाकर किया जबरन अंतिम संस्कार का प्रयास

अलवर . जिले के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) इलाके की एक महिला के साथ जयपुर (jaipur)के राजेन्द्र नगर में रेप करने के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. आरोपी ने सबूत मिटाने की नीयत से मृतका का जबरन दाह संस्कार करवाने का प्रयास किया. लेकिन मृतका की 4 साल की बच्ची ने घटना से पर्दा उठा दिया. उसके बाद मृतका के परिजनों ने पुलिस (Police) को सूचना देकर अंतिम संस्कार रुकवाया और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस (Police) ने मृतका का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

मृतका के जीजा ने बताया कि महावीर सिंह गुर्जर रात को उसके रिश्तेदार के जयपुर (jaipur)स्थित घर गया. उसने बच्चों को पैसे देकर कहा कि ट्यूशन वाले टीचर ने आपको बुलाया है. उसके बाद महावीर ने उसकी साली के साथ रेप करके गला दबाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. आरोपी ने उसके साढू को फोन करके बताया कि आपकी पत्नी की तबीयत खराब है जल्दी से आ जाओ. उसके बाद वह हमें बिना बताए शव लेकर गांव ले आया और अंतिम संस्कार कराने का दबाव बनाने लगा. परिजनों ने जब बच्चों से पूछा तो उन्होंने पूरा मामला बता दिया कि महावीर अंकल ने मम्मी को मारा है.

घटना के समय उसका साढू भिवाड़ी गया हुआ था. आरोपी भी उनका रिश्तेदार है. शाहजहांपुर (Shahjahanpur) थाने के सहायक उप निरीक्षक हनुमान सिंह ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों की ओर से आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या (Murder) मामला दर्ज कराया है. जयपुर (jaipur)पुलिस (Police) भी मामले कि जांच कर रही है.