Tuesday , 15 June 2021

किशोरों के कथित यौन उत्‍पीड़न और हत्‍या के मामले में 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार


गुंटूर . आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर जिले में पुलिस (Police) ने एक माह के भीतर दो किशोरों के कथित यौन उत्‍पीड़न और हत्‍या के मामले में एक 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) के अनुसार, आरोपी मनोरोगी जैसी मानसिकता का है. इस सप्‍ताह मल्‍लमपुडी में लापता होने के एक दिन बाद, एक 6 वर्षीय बच्‍चा मृत पाया गया. यह बच्‍चा अपने घर के बाहर खेल रहा था और दोपहर तीन बजे करीब लापता हो गया था.

‘हत्‍यारे’ की तलाश के लिए पुलिए से विशेष टीमों का गठन किया था.बच्‍चे के परिजनों ने बाद में पुलिस (Police) से संपर्क किया और कहा कि उन्‍हें 19 वर्षीय गोपी के बच्‍चे के मर्डर में संलिप्‍त होने का शक है. पुलिस (Police) ने दावा किया है कि पूछताछ के बाद इस 19 वर्षीय युवक ने अपराध स्‍वीकार कर लिया है.

पुलिस (Police) के मुताबिक, आरोपी ने बताया है कि उसने एक लड़के का पिछले सप्‍ताह अपहरण किया था, वह उसे केले के बगीचे में ले गया और यौन उत्‍पीड़न के बाद पीट-पीटकर इस लड़के की हत्‍या कर दी. पुलिस (Police) ने इस युवक से एक अन्‍य 8 वर्षीय बच्‍चे के बारे में पूछताछ की है जो पास के गांव से 11 फरवरी को लापता हो गया था. पुलिस (Police) और परिजनों का मानना था कि इस बच्‍चे की नहर में गिरने से मौत हुई थी.

हालांकि, आरोपी ने इस बच्‍चों को भी इसी तरह से मार डालने की बात स्‍वीकार की है. गांव वालों का कहना है कि आरोपी का पिता भी अपराधिक प्रवृत्ति का रहा है और उसे अपनी पहली पत्‍नी की हत्‍या के आरोप में 14 साल जेल की सजा हो चुकी है.

Please share this news