पोर्न देख छोटे भाई के साथ गंदी हरकतें करने लगी 15 साल की लड़की


अलवर . फोन और कंप्यूटर से बच्चे दुनियाभर की जानकारियां हासिल करते हैं और आजकल तो पढ़ाई भी इन्हीं गैजेट्स के भरोसे है, लेकिन कई बार बच्चे गलत साइटों तक भी पहुंच जाते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान (Rajasthan)के अलवर में सामने आया है. अलवर के भिवाड़ी में 15 साल की एक बच्ची अपने 13 साल के छोटे भाई के साथ मोबाइल पर पोर्न देखने लगी और फिर दोनों गंदी हरकतें भी करने लगे. खुलासा तब हुआ जब बच्ची प्रेग्नेंट हो गई.

महाराष्ट्र (Maharashtra) का एक परिवार मजदूरी के लिए लंबे समय से भिवाड़ी में रह रहा था. इनकी बेटी निजी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा है. छोटा भाई 7वीं कक्षा में पढ़ता है. बताया गया है कि भाई-बहन दिन भर फोन चलाते रहे थे. इस दौरान कुछ गलत लिंक उन्हें मिल गए और वो अश्लील फिल्में देखने लगे. दोनों संबंध बनाने लगे. लड़की जब 6 महीने की गर्भवती हो गई तो परिवार को इसकी जानकारी मिली. घटना के बाद परिवार महाराष्ट्र (Maharashtra) चला गया. अब महाराष्ट्र (Maharashtra) के सेवाग्राम थाना पुलिस (Police) ने जीरो एफआईआर (First Information Report) भेजी तो इस मामले का खुलासा हुआ. घटना दिसंबर 2020 में हुई थी.

भ्रूण का डीएनए सैंपल लेने पुलिस (Police) टीम महाराष्ट्र (Maharashtra) गई है. पुलिस (Police) ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 15 साल की पोती का पेट बड़ा देख दादी को संदेह हुआ था तो उन्होंने जांच कराई तो वह गर्भवती निकली. परिवार इतने गहरे सदमे में आ गया कि वे महाराष्ट्र (Maharashtra) के वर्धा जिले में स्थित अपने मूल गांव सेवाग्राम चले गए. बताया जा रहा है कि परिवार ने अबॉर्शन करा दिया है. पीड़िता ने महाराष्ट्र (Maharashtra) पुलिस (Police) को अस्पताल में पर्चा बयान में पूरा घटनाक्रम बताया.

Please share this news