Friday , 25 June 2021

11 साल की किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सूरत (Surat) . शहर के डुमस क्षेत्र में 11 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पीड़िता के माता की शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की है. जानकारी के मुताबिक सूरत (Surat) के डुमस क्षेत्र में 11 वर्षीय किशोरी परिवार के साथ रहती है. रात्रि के दौरान किशोरी उसकी कॉलोनी में रहनेवाले विमलेश की दुकान पर गई थी. किशोरी के अकेले होने का फायदा उठाकर किशोरी उसे एक कमरे में खींच ले गया. जहां उसके हाथ रस्सी से बांध दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म के बाद विमलेश ने किशोरी को धमकी दी कि यदि उसने किसी से कोई शिकायत की तो वह उसके माता-पिता को जान से मार देगा. जिसके बाद विमलेश वहां से फरार हो गया. किसी प्रकार से रस्सी से मुक्त होकर किशोरी अपने घर पहुंची. तब माता ने उसे इतनी देर से आने का कारण पूछा. लेकिन उस वक्त किशोरी ने कुछ नहीं बताया. दूसरे दिन बेटी को गुमसूम बैठी देख प्यार से इसकी वजह पूछी. तब किशोरी ने विमलेश द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की बात बताई.

किशोरी की माता की शिकायत के आधार पर डुमस पुलिस (Police) ने विमलेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और उसे चंद घंटों में गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया है. जानकारी के मुताबिक विमलेश पहले भी अन्य एक किशोरी के साथ छेड़छड़ कर चुका है. उस वक्त लोगों ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया और विमलेश को फटकार लगाकर छोड़ दिया था. यदि उसी वक्त विमलेश की हरकत को गंभीरता से लिया जाता तो वह अन्य किसी युवती से दुष्कर्म तो क्या छेड़ने की हिम्मत नहीं कर पाता.

Please share this news