Wednesday , 22 May 2019

वैभव ने जोधपुर शहर में डोर टू डोर किया जनसंपर्क, शेखावत ने भी कई स्थानों पर दी दस्तक

जोधपुर, 24 अप्रैल (उदयपुर किरण). मतदान की तिथि नजदीक आने के साथ ही जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार व जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है. प्रत्याशी तो जहां घर-घर दस्तक दे ही रहे हैं. वहीं उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता भी सुबह से रात जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं. इन प्रत्याशियों के साथ लोगों में सेल्फी खिंचवाने का क्रेज भी देखा जा रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत बुधवार सुबह अमृतलाल स्टेडियम पहुंचे और लोगों से जनसमर्थन मांगा. उसके बाद वैभव गहलोत ने वार्ड 61 के कई क्षेत्रों में डोर-टू-डोर लोगो से सम्पर्क किया. वैभव गहलोत गली-गली घूमे जिससे लोग भी खासे उत्साहित नजर आए. कोई आकर गले मिलकर बधाई दे रहा था, तो कोई सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखाई दे रहा था.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सुपुत्र को लोग अपने क्षेत्र में पाकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे थे. वैभव गहलोत भी सभी के साथ रूचि लेकर सेल्फी खींचवा रहे थे. इस दौरान पूर्व महिला आयोग सदस्य दमयंती बाकोलिया, वार्ड 61 कांग्रेस प्रभारी लेखराज गहलोत, पूर्व पार्षद नरसिंह सुथार, परमेश्वरी दाधिच ने भदवासिया स्थित रैगर जटिया समाज की बस्ती मंदिर वाला बास, बिचला बास, बेरा वाला बास, भदवासिया अस्पताल के पास के क्षेत्र में सरदारपुरा विधानसभा के मीडिया प्रभारी सचिव विक्रम जटिया के नेतृत्व में जनसम्पर्क किया. उन्होंने वैभव गहलोत का जोरदार स्वागत किया. वार्ड 61 में इस भीषण गर्मी में डोर टू डोर मिलने के बाद वैभव गहलोत कोर्ट परिसर पहुंचे और कई सीनियर वकीलों से मिले. वहीं कोर्ट परिसर मे ही स्टाम्प वेंडर, फोटो कॉपी की दुकानों सहित कोर्ट परिसर में हर छोटे-बड़े लोगो से मिले. ना तो कोई भाषण और ना ही कोई सभा केवल आम लोगों की तरह आम लोगों से मिले. वकीलों ने वैभव गहलोत का माला पहनाकर स्वागत किया. कोर्ट परिसर मे वैभव गहलोत के साथ राजेन्द्र सिंह सोलंकी, आनन्द पुरोहित, जेएनवीयू छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील चौधरी सहित कई कांग्रेस नेता साथ रहे. कोर्ट परिसर मे सम्पर्क के बाद वैभव गहलोत ने कोर्ट के बाहर ही स्थित बलदेवराम मिर्धा की प्रतिमा पर पुष्प अर्जित किए. वैभव गहलोत का खेतानाडी, वार्ड 40, झालामंड में जनसभा, होटल प्रतीक में स्वागत कार्यक्रम, केसी लॉन मे कार्यक्रम है.

शेखावत का प्रचार: वहीं भाजपा प्रत्याशी गजेंद्रसिंह शेखावत ने भी बुधवार को अपने समर्थकों के साथ कई स्थानों पर जनसंपर्क किया. उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत नांदड़ा कलां गांव से की. इसके बाद झालामंड, गुढ़ा विश्नोइयान, खेजडली कला, खाराबेरा पुरोहितान, मोडीजोशियान, शिकारपुरा, कांकाणी, सतलाना, भाचरना आदि गांवों में जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने कई चुनावी सभाओं को संबोधित भी किया. जनसंपर्क और आमसभाओं के दौरान उन्हेंं आमजन का पूरा समर्थन मिला. शेखावत ने चुनावी सभाओं में फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा को मौका देने का आह्वान किया. उन्होंने कहा आज देश के विकास के लिए मोदी की जरूरत है. मोदी ने देश को अग्रिम पंक्ति में लाकर खड़ा किया है. आज दुश्मन देश भी भारत में घुसपैठ करने से पहले कई सोचता है. जनसंपर्क के दौरान उनका कई स्थानों पर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उनके साथ पूर्व सांसद जसवंतसिंह विश्नोई, पूर्व विधायक जोगाराम पटेल सहित स्थानीय सरपंच, प्रधान आदि जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*