Thursday , 25 February 2021

सुंदर के छक्के ने युवराज की याद दिलाई : कैफ

ब्रिसबेन . पूर्व क्रिकेट और कमेंटेटर मोहम्मद कैफ ने कहा है कि अपना पहला ही टेस्ट मैच खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर ने बल्लेबाजी के दौरान जिस प्रकार का छक्का लगाया इससे उन्हे युवराज सिंह की याद आ गयी. सुंदर ने 144 गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से 62 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी के दौरान कई शानदार शॉट लगाए. 104वें ओवर में स्पिनर नाथन लायन की गेंद पर सुंदर ने लांग ऑन पर शानदार छक्का लगाया. छक्का मारने के दौरान उन्होंने अपनी निगाहें पूरी तरह क्रीज पर जमाई रखी. सुंदर ने इस दौरान सीमारेखा के पार जाती हुई गेंद को देखा भी नहीं. कैफ के अनुसार आमतौर पर युवराज कई बार ऐसे छक्के लगाते थे.

सुंदर और उनके जोड़ीदार शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में कठिन हालातों में शतकीय साझेदारी निभाकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन भारत को मुकाबले में बरकरार रखा. सुंदर के अलावा शर्दुल ठाकुर ने 115 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्कों की सहायता से 67 रन बनाए.

एक समय पर भारत 186 रन पर छह विकेट खोकर संघर्ष कर रहा था लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों ने भारतीय टीम की जबरदस्त वापसी कराई. सुंदर 62 और ठाकुर 67 के बीच सातवें विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी हुई.

Please share this news