Sunday , 17 January 2021

शो ‘साथ निभाना साथिया 2′ का प्रोमो हुआ रिलीज

नई दिल्ली (New Delhi) . टीवी के चर्चित शो साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर हो गया है. इस शो को लेकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है. इसके साथ ही यह भी कंफर्म हो गया है कि शो में गोपी बहू के किरदार में देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आएंगी.
इस प्रोमो वीडियो में देवोलीना हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह कहती हैं, ”शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा. ये गहना भी न ऐसी-ऐसी चीजें करती है कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड. आप सब यही सोच रहे हैं न कि गहना कौन हैं. तो पता चल जाएगा.” इस प्रोमो को देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘भारी डिमांड पर हम वापस आ गए हैं.’ अब इस वीडियो जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले ‘साथ निभाना साथिया’ की ऑरिजनल गोपी बहू यानी जिया मानेक ने कहा था कि उन्हें दूसरे सीजन के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर ‘बिग बॉस 13’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी को इस शो में कास्ट किया जाता है तो उन्हें बहुत खुशी होगी. जिया मानेक ने कहा, ‘मैंने गोपी बहू के सफर को तय किया है. जब देवोलीना ने इस शो को जॉइन किया था तो मुझे उनसे कोई नाराजगी नहीं थी. हालांकि मैं दूसरे सीजन के बारे में ज्यादा नहीं जानती हूं, लेकिन अगर वे देवोलीना को दोबारा कास्ट करते हैं तो मुझे उनके लिए बहुत खुशी होगी.’

Please share this news