Thursday , 29 July 2021

शार्दुल ने बुमराह की कमी महसूस नहीं होने दी : अजय जडेजा

नई दिल्ली (New Delhi) . भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा है कि इंग्लैंड के साथ हुई टी20 सीरीज में युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी महसूस नहीं होने दी है. जडेजा ने कहा कि कि टीम इंडिया की सीरीज जीत में शार्दुल की भी अहम भूमिका रही है. शार्दुल ने चौथे और पांचवें मैच में शानदार गेंदबाजी कर अपने को साबित किया है. चौथे टी20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को रोमांचक मैच में 8 रनों से हराया. इस जीत में शार्दुल ठाकुर का काफी अहम योगदान दिया.

शार्दुल ने आखिरी के ओवरों में बेन स्टोक्स और इयोन मोर्गन को लगातार दो गेंदों में आउट करके मैच पलट दिया था. जडेजा शार्दुल की डेथ ओवरों में की गयी गेंदबाजी से भी काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने कहा कि शार्दुल की शानदार गेंदबाजी के चलते भारत को टी20 सीरीज में बुमराह की कमी नहीं खली. वहीं अंतिम मैच में शार्दुल ने 45 रन देकर 3 विकेट लिए. जडेजा ने इस यूवा गेंदबाज की तारीफ करते हुए कहा कि वह डेथ ओवरों में लगातार शानदार गेंदबाजी करते हैं. यह वजह से भारत को इस टी20 सीरीज में बुमराह की कमी नहीं खली.
शार्दुल को टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के कारण ही इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली आगामी एकदिवसीय सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है. वहीं बुमराह को एकदिवसीय मैचों के लिए भी आराम दिया गया है..

Please share this news