Sunday , 11 April 2021

विकास को रोकना केजरीवाल के विधायक और निगम पार्षदों की नीति बन गई है: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली (New Delhi) . भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज यहां केजरीवाल सरकार पर छह सालों में दिल्ली का विकास ठप करने और झूठ एवं विनाश की नीतियां अपनाने का आरोप लगाते हुए पूछा कि ऐसी पार्टी और सरकार को जनता वोट क्यों दें? उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक भी कारण बता दे जिससे उन्हें वोट दिया जा सके.

आदेश गुप्ता कहा कि कोरोना काल की मुश्किल घड़ी में जब जनता को सरकार की सबसे ज्यादा जरुरत थी, उस वक्त केजरीवाल और उनके विधायक घर से बाहर निकले तक नहीं. फ्री वाई-फाई, नल से साफ पानी का वादा सब के सब जुमले साबित हुए हैं. मुफ्त बिजली तो छोड़िए शालीमार बाग की झुग्गियों में बिजली तक नहीं है. प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, मीडिया (Media) प्रमुख नवीन कुमार, प्रदेश मंत्री संतोष गोयल, केशवपुरम से जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया और शालीमार बाग से भाजपा उम्मीदवार सुरभि जाजू सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

आदेश गुप्ता ने कहा कि ‘आप’ सरकार काम करने के बजाय काम को रोकने का प्रयास किया है. नगर निगम के विकास कार्यों को रोकना केजरीवाल के विधायक और निगम पार्षदों की नीति बन गई है. उन्होंने कहा कि आप के विधायक होने के बाद भी शालीमार बाग की सड़कें, नाली और गलियां धूल से भरी पड़ी है. ग्रीनपीस दक्षिणपूर्व एशिया के एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 1 साल में 54,000 लोगों की मौत हो गई जो प्रदूषण रोकथाम के लिए केजरीवाल सरकार की लापरवाही का सबूत है.

आदेश गुप्ता ने कहा कि मुफ्त बिजली और पानी का वादा करके आज लोगों के घरों में 24-24 हजार रुपये के बिल आ रहे हैं. क्या दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को सिर्फ इसलिए वोट दे कि आज वो गंदे और बदबूदार पानी पीने को मजबूर है. शिक्षा व्यवस्था की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली केजरीवाल सरकार द्वारा शालीमार बाग में एक भी विद्यालय नहीं बनाया गया है. पिछले 6 सालों में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता को गुमराह करने और अपने झूठे वादों का भरोसा देने के अलावा कुछ नहीं किया है.

Please share this news