Tuesday , 27 October 2020

लॉकडाउन में उपयोगी साबित हो रही पिछले साल श्रीलंका में ली गई कुकिंग क्लास : माधुरी दीक्षित


मुंबई . माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फिल्मों की सालगिरह पर पोस्ट्स तो करती ही हैं साथ ही वे फैंस के साथ दिलचस्प गतिविधियों के साथ इंटरैक्ट भी करती हैं. माधुरी ने ट्विटर पर फैंस के साथ एक गेम खेला था जिसमें उन्होंने फैंस से फेवरेट माधुरी दीक्ष‍ित सॉन्ग का नाम पूछा था और फिर एक्ट्रेस ने गाने से जुड़ी यादें साझा की थी. इस गेम के दौरान माधुरी ने कई मजेदार बातों का खुलासा किया था. इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर हैशटैगआस्कएमडी नाम के सेशन की शुरुआत करते हुए यह भी बताया था कि उन्होंने अपना लॉकडाउन कैसे बिताया है. माधुरी ने अब अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो फैंस के बीच वायरल हो रही है.

माधुरी की ये तस्वीर पिछले साल की है जो उन्होंने श्रीलंका में ली थी. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि माधुरी अपने पति और श्रीलंका के कुछ शेफ के साथ खड़ी हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- श्रीलंका की कुकिंग क्लास जो हमने पिछले साल ली थी. ये क्लास वाकई लॉकडाउन में बेहद काम आ रही है. माधुरी ने अपने फैंस से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर आप लोगों को कौन सा डिश सबसे ज्यादा पसंद है. माधुरी के इस पोस्ट पर कई फैंस ने रिएक्ट किया है और अपनी फेवरेट डिश के बारे में बताया है.

गौरतलब है कि माधुरी ने लॉकडाउन को देखते हुए ऐलान किया था कि वे डांस के पाठ अपनी वेबसाइट पर फ्री में उपलब्ध कराएंगी. माधुरी ने कहा था कि लॉकडाउन के चलते हम एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और डांस के सहारे मैं लोगों के बीच खुशियां बांटना चाहती हूं. माधुरी ने लोगों को तनावमुक्त करने के लिए ये डांस ट्रेनिंग देने का प्लान किया था. इस कैंपेन में माधुरी का बॉलीवुड के कुछ बड़े कोरियोग्राफर्स ने साथ दिया था.