Sunday , 11 April 2021

रेप की शिकायत करने गई युवती से पुलिसवालों ने की बदसलूकी

मुजफ्फरपुर . मुजफ्फरपुर में यौन शोषण का ‎शिकार हुई एक युवती ने पु‎लिसवालों पर बदसलूकी का आरोप लगया है. म‎‎हिला का कहना है ‎कि एक युवक ने उसे शादी के नाम पर घर से भगा लाया और उसके सा‎थ रेप ‎किया. इस मामले में जब वह बोचहां थाना में ‎शिकायत दर्ज कराने गई तो पहले पु‎लिस ने शिकायत लिखने में टालमटोल की गई. फिर भी जब वो शिकायत करने पर ही अड़ी रही तो पुलिस (Police) वालों ने उसे मर जाने का ताना दिया. ‎‎इसे बाद पीड़िता ने वरीय अ‎धिकारी से ‎शिकायत की. ‎

शिकायत के बाद वरीय अधिकारी के आदेश पर महिला थाने में वारदात की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीड़िता का आरोप है कि पड़ोसी के रिश्तेदार विकास सहनी ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया. करीब तीन माह पूर्व विकास ने कोचिंग जा रही पीड़िता को भगाकर मंदिर में शादी की. वहां से विकास उसे घर ले जाने के बदले दोस्तों और रिश्तेदारों के घरों में रखा.

इस दौरान विकास नें कई बार उससे यौन संबंध भी बनाए और युवती गर्भवती हो गयी. इसके बाद युवती ने खुद और बच्चे के भविष्य को लेकर विकास पर घर ले जाने का दबाब बनाया तो वह मुकर गया. युवती को कहा ‎कि विकास उसे अखाराघाट पुल के पास लाया और कहने लगा कि पुल से कूदकर मर जाओ, लेकिन तुम्हें घर नहीं ले जाऊंगा. यह कहकर विकास भाग गया. इसके बाद पीड़िता जब बोचहां थाना पहुंची तो केस नहीं लिया गया और महिला थाना भेज दिया गया.

युवती का आरोप है कि महिला थाने में पुलिस (Police)कर्मी उसे कई दिनों तक टहलाते रहे. कई पुलिस (Police) वालों ने कहा कि खुद से भागी हो तो अब मां-बाप को क्यों परेशान कर रही हो, मर क्यों नहीं जाती. थक हारकर पीड़िता अपने पिता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची. डीएसपी मुख्यालय बैजनाथ सिंह नें उसकी सुनवाई की. इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है.

Please share this news