Sunday , 11 April 2021

रूपेश सिंह हत्‍याकांड के खुलासे पर परिजनों को नहीं भरोसा, सीएम आवास का करेंगे घेराव

पटना (Patna) . ‎बिहार (Bihar) पु‎लिस द्वारा इंडिगो एयरलाइंस के स्‍टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्‍याकांड के खुलासा ‎किया गया है, ‎जिसपर उनके परिजनों को भरोसा नहीं हैं.

रूपेश सिंह के भाई दिनेश सिंह का कहना है ‎कि उन्‍हें बिहार (Bihar) पुलिस (Police) की जांच पर भरोसा नहीं है. पुलिस (Police) ने जो तथ्‍य दिए हैं, उस पर हमें कतई विश्‍वास नहीं है. उन्‍होंने बताया कि रूपेश सिंह को इंसाफ ‎दिलाने के ‎लिए हम सड़क से लेकर मुख्यमंत्री (Chief Minister) आवास तक का घेराव करेंगे. फिर भी इंसाफ नहीं मिला तो जान की बाजी लगा देंगे.

परिजनों का कहना है कि इस पूरे मामले में जो पुलिस (Police) कह रही है वह बिल्कुल गलत है. केवल सड़क के विवाद में किसी की हत्या (Murder) नहीं हो सकती है. हत्या (Murder) के पीछे कई कारण हो सकते हैं, लेकिन पुलिस (Police) ने इस पूरे मामले को रफा-दफा करने के लिए जिस तरह के दावे किए हैं, वह बिल्कुल गलत और बिल्कुल निराधार है. उन्होने कहा कि इस पूरे मामले की हाई कोर्ट की निगरानी में CBI जांच होनी चाहिए. रूपेश सिंह के भाई दिनेश सिंह ने इस पूरे मामले पर CBI जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है. पटना (Patna) पुलिस (Police) ने इस बहुचर्चित हत्या (Murder) कांड का खुलासा करने की बात करते हुए शार्प शूटर को पकड़ने का दावा किया है.

बता दें ‎कि घटना के करीब 22 दिन बाद पटना (Patna) के एसएसपी ने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि रूपेश सिंह की हत्या (Murder) रोडरेज के कारण हुई थी. एसएसपी उपेंद्र शर्मा के मुताबिक पटना (Patna) के रहने वाले चार अपराधियों ने ही मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस (Police) ने लंबे अनुसंधान के बाद घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पटना (Patna) से ही गिरफ्तार किया है.

Please share this news