Friday , 14 May 2021

रुके परिणामों और अंकसूचियों में त्रुटी को लेकर महाविद्यालय में हुई बैठक

जुन्नारदेव . जुन्नारदेव महाविद्यालय में जनप्रतिनिधियों के साथ कालेज प्रबंधन की विश्वविद्यालय स्तर पर रुके हुए परिणामों और अंकसूची में त्रुटी को लेकर चर्चा की गई. भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नवजीत मोनू जैन ने विद्यार्थियों की समस्याओं का संज्ञान महाविद्यालय पहुंचकर प्राचार्य डॉ वायके शर्मा से लिया. इस दौरान उनके साथ पूर्व जनभागीदारी अध्यक्ष दीपक सिंह, शरद पुरुलिया,भाजपा नेता महेंद्र सूर्यवंशी प्रवीण चौहान आदि भी महाविद्यालय पहुंचे थे. मंडल अध्यक्ष ने वर्तमान में रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर (Jabalpur)के विथल्ड परीक्षा परिणाम के संबंध में प्राचार्य से चर्चा की.

प्राचार्य ने बताया कि महाविद्यालय में विथल्ट रिजल्ट के संबंध में आवेदन करने वाले विद्यार्थियों के पत्र विश्वविद्यालय को प्रेषित किए जा चुके हैं. विश्वविद्यालय स्तर पर परीक्षा परिणाम घोषित होना बाकी है. इस पर मंडल अध्यक्ष द्वारा तत्काल ही इस संबंध में उच्च शिक्षा मंत्री से वार्तालाप कर उन्हें परीक्षा परिणाम घोषित करने संबंधी आग्रह किए जाने की बात कही गई.

महाविद्यालय में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों की स्थिति भी मंडल अध्यक्ष सहित जनप्रतिनिधियों ने जानी. विकास कार्यों के संबंध में भी प्राचार्य से चर्चा की गई. इस दौरान महाविद्यालय स्टाफ से डॉक्टर (doctor) पी अजवानी, प्रोफेसर आरडी वाडीवा प्रोफेसर आरके चंदेल सहित अन्य स्टाफ उपस्थित रहा.

Please share this news