Sunday , 25 August 2019

युवक की हत्या के बाद अब बच्चों को जान से मारने की धमकी

मेरठ, 13 अगस्त (उदयपुर किरण). सरधना थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या करके खुले घूम रहे आरोपित समझौता न करने पर अब मृतक के बच्चों की हत्या की धमकी दे रहे हैं. मंगलवार को पीड़ित पक्ष ने एसएसपी कार्यालय पर हंगामा करते हुए थाना पुलिस और क्षेत्रीय विधायक पर आरोपितों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उधर, एसएसपी ने पूरी घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची सलावा निवासी पूजा के अनुसार, उसके भाई विक्रम का गांव के रहने वाले रमेश, बंटी और मनोज से खेत की मेढ़ को लेकर विवाद चल रहा था. पूजा के अनुसार बीती 16 जुलाई को आरोपितों ने बातचीत के लिए उसके भाई को अपने घर बुलाया था. आरोप है कि इसी दौरान आरोपितों ने बेरहमी से पीट-पीटकर विक्रम की हत्या कर दी. उसके परिवार के लोगों ने आरोपितों के खिलाफ सरधना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोप है कि इसके बावजूद पुलिस ने अब तक किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया है.

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि चौकी इंचार्ज का कहना है कि उनके भाई की मौत छत से गिरकर हुई है. वहीं क्षेत्रीय विधायक पिछले कई दिनों से उन पर आरोपितों के साथ समझौते का दबाव बना रहे हैं. पीड़ितों ने थाना पुलिस पर आरोपितों से मोटी रकम वसूल कर उन्हें गिरफ्तार न किए जाने का आरोप लगाया. इसी के साथ आरोपितों से अपनी जान का खतरा बताते हुए आरोप लगाया कि गांव में खुले घूम रहे आरोपित समझौता ना करने पर उनके बच्चों की हत्या की धमकी दे रहे हैं. इस पर एसएसपी अजय साहनी ने थानेदार को तलब करते हुए शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

 

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today