Thursday , 24 June 2021

मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार

जबलपुर, 22 मार्च . लॉक डाउन को सफल बनाने की तैयारी में जुटी गोहलपुर पुलिस (Police) को एक और सफलता हाथ लगी है. गोहलपुर पुलिस (Police) ने नाकाबंदी और पूछताछ के दौरान मोबाइल लूटने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने इनके कब्ज से एक मोटरसाइकिल और लूटे गये 8 मोबाइल जब्त किये हैं.

गोहलपुर टीआई आरके गौतम ने बताया एक फरियादी ने रिपोर्ट लिखाते हुये बताया था कि गत 19 मार्च को वह नरघैया में अपनी कपड़े की दुकान काम करके लौटा था और पैदल मोबाइल पर बात करते हुये संजीवनी अस्पताल के पास से जा रहा थी कि स्कूटी सवार तीन लड़कों ने उसके बगल से गाड़ी सटा दी और उसका मोबाइल छीनकर भाग गये. उसने गाड़ी का नंबर एमपी 20एसएस 2947 बताया था.

पुलिस (Police) गाड़ी के नंबर और फरियादी द्वारा बताये गये हुलिये के आधार पर सुराग लगाने में जुटी था कि बड़े हनुमान मंदिर अधारताल के पास आर्यन बघेल नामक युवक को उक्त नंबर की स्कूटी में जाते हुये पकड़ा. उससे पूछताछ की गई तो उसने अपने साथी राज साहू, और राहुल विश्वकर्मा के साथ संजीवन अस्पताल के पास मोबाइल लूटना स्वीकार कर लिया. पुलिस (Police) ने तीनों के पास लूटे गये 8 मोबाइल और एक मोटर साईकिल जब्त की है. 7 अन्य मोबाइल के मालिकों का पता लगाया जा रहा है.

Please share this news