Wednesday , 21 October 2020

मेरी साली से करते हो प्यार यह अच्छी बात नहीं और फिर …

जबलपुर. अपनी साली से प्यार करने वालें एक युवक को अपने दोस्त पर इतना गुस्सा आया कि उसने पहले तो दोस्त को अपनी ससुराल बुलाया और मिलकर चाय-नाश्ता किया, और अचानक युवक भड़क गया कि वो उसकी साली से प्यार क्यों करता है दोस्ती में यह सब ठीक नहीं. इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और जेब से चाकू निकालकर हमला कर दिया. घटना देख कर ससुराल वालों के होश उड़ गये.

गोराबाजार थाना प्रभारी सहदेव साहू ने बताया कि बापू नगर भवानी चौक हनुमानताल निवासी 20 वर्षीय राजा चौधरी और बापूनगर भवानी चौक 30 वर्षीय वीरु उर्फ वीरेन्द्र चौधरी आपस में अच्छे दोस्त है. बापूनगर निवासी वीरु उर्फ वीरेन्द्र अपने गत शाम लगभग 7 बजे अपने दोस्त राजा को अपनी ससुराल ले गया. जहां पहले सभी ने मिलकर चाय-नाश्ता करने लगे और हंसी मजाक करने लगे, वीरेन्द्र राजा से कहने लगा तुम मेरी साली से प्यार क्यों करते हो दोस्ती में यह अच्छी बात नहीं है और कोई कुछ समझ पाता वीरेन्द्र ने अपनी जेब से चाकू निकालकर राजा पर हमला कर दिया.

उसके गर्दन और पेट में गंभीर चोटें पहुंंची. उसे तत्काल fिवक्टोरिया अस्पताल में ले जाया गया. पुलिस (Police) के मुताबिक आरोपी वीरेन्द्र के खिलाफ धारा 307 के तहत हत्या (Murder) के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घायल राजा का उपचार चल रहा है उसके गले में गंभीर चोट आ जाने से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.