मलिंगा ,धवन सहित ये पांच दिग्गज टी20 विश्व कप में नजर नहीं आयेंगे – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

मलिंगा ,धवन सहित ये पांच दिग्गज टी20 विश्व कप में नजर नहीं आयेंगे

कोलंबो . आईसीसी टी20 विश्व कप क्रिकेटर में लसिथ मलिंगा, शिखर धवन, शोएब मलिक कार्लोस ब्रेथवेट और एलेक्स कैरी जैसे दिग्ग क्रिकेटर भी अपनी जगह नहीं बना पाये हैं. श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने इससे निराश होकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा भी कह दिया है.

मलिंगा विश्व का के लिए श्रीलंकाई टीम में जगह नहीं मिलने के कारण नाराज थे. मलिंगा अपने यार्कर गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे.
शिखर धवन : अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने आईपीएल (Indian Premier League) 2021 के पहले सत्र में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके अलावा वह श्रीलंका दौरे पर गयी भारतीय टीम के कप्तान भी थे. श्रीलंका दौरे में अच्छी बल्लेबाजी के बाद भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है जिससे सभी हैरान है. धवन अब आईपीएल (Indian Premier League) पर ही ध्यान देंगे.

शोएब मलिक : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सबसे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक भी टी20 विश्व कप के लिए अपनी जगह नहीं बचा पाये. टी20 प्रारुप में किसी भी पाकिस्तान बल्लेबाज से अधिक रन होने के बाद भी शोएब को टीम में जगह नहीं मिली. शोएब की फॉर्म भी अच्छी थी और यूएई उनके लिए घरेलू मैदान की तरह था. कप्तान बाबर आजम ने भी उनकी सिफारिश की थी पर सब बेकार गया.

कार्लोस ब्रेथवेट : आक्रामक बल्लेबाजी से अपनी पहचान बनाने वाले कार्लोस ब्रेथवेट को भी वेस्टइंडीज की टी20 विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली है. छक्के लगाने में माहिर ब्रेथवेट को शामिल नहीं किये जाने पर सब हैरान हैं. ब्रेथवेट के लगातार चार छक्के से ही 2016 टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज ने खिताब जीता था.
एलेक्स कैरी : ऑस्ट्रेलियाई टीम में एलेक्स कैरी के नहीं होने से भी सब हैरान हैं जबकि कैरी सीमित ओवरों के प्रारुप के शानदार खिलाड़ी माने जाते हैं.
 

Please share this news

Check Also

बांग्लादेश की अच्छी शुरुआत

दुबई . टी20 विश्वकप क्रिकेट में रविवार (Sunday) को सुपर 12 के तीसरे मैच में …