Sunday , 11 April 2021

पटना में बदमाशों ने घर से मंदिर जा रहे युवक को मारी गोली, मौके पर मौत

पटना (Patna) . राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के माखनपुर ईदगाह मोहल्ले का है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक पर ‎दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फाय‎रिंग की.

इस गोलीबारी में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. इसके बाद घायल को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान आलमगंज थानाक्षेत्र के माखनपुर ईदगाह मोहल्ला निवासी ललन गोप के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक, ललन गोप अपने घर से निकलकर मोहल्ले के ही एक मंदिर में पूजा करने जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी और उसकी मौत हो गई.

हत्या (Murder) की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) एनएमसीएच पहुंची और मामले की छानबीन की. मृतक की मां फूलन देवी ने बताया की सुनील नामक युवक उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था और घर से कुछ ही दूरी पर कुख्यात अपराधी विकी मोबाइल भी खड़ा था. मृतक की मां ने विकी मोबाइल पर ही हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है ‎कि अपराधी अपने मुंह पर गमछा लपेटे थे, और मंदिर के पास ही उसने ललन गोप को गोली मार दी, जिससे ललन बीच सड़क पर गिर पड़ा. ‎फिलहाल पुलिस (Police) ने घटना की पुष्टि करते हुए हत्या (Murder) का कारण आपसी रंजिश बताया है.

इस बारे में आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार का कहना है ‎कि कि मृतक ललन गोप आपराधिक चरित्र का था और वह हाल ही में जेल से छूट कर बाहर आया था. थानाध्यक्ष के मुताबिक ललन के रिश्ते में साढू लगने वाले कुख्यात अपराधी विकी मोबाइल द्वारा ही घटना को अंजाम दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी बात को लेकर ललन गोप और विकी मोबाइल के बीच झगड़ा हुआ था, विवाद के क्रम में ही विकी मोबाइल और उसके साथियों ने मिलकर हत्या (Murder) को अंजाम ‎दिया. फिलहाल पुलिस (Police) फरार हत्या (Murder) रों की गिरफ्तारी को लेकर द‎बिश दे रही है.

Please share this news