Sunday , 25 August 2019

तीन मकानों से चोरों ने उड़ाया दस लाख का सोना

जोधपुर, 13 अगस्त (उदयपुर किरण). शहर में पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं. अज्ञात चोरों ने पिछले 24 घंटों में दस लाख का सोना, दो लाख की चांदी एवं नकदी के अलावा इलेक्ट्रानिक उत्पाद को चुरा ले गए. तीन थानों की पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में लगी हुई है.

बासनी थाना पुलिस के एसआई जेठाराम ने मंगलवार को बताया कि 77 कृष्णा नगर न्यू पाली रोड निवासी अधिवक्ता आकाश पत्र मोहनलल विश्नोई ने रिपोर्ट दर्ज करायी है. इसमें पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 11-12 अगस्त की रात को अज्ञात चोरों ने उसके मकान में सेंधमारी करके अलमारी और बक्से में रखे चांंदी के एक किलो वजन के बर्तन, 10- 12 तोला सोने के जेवरात, जिसमें सोने की बालियां और अंगूठियां, तीन लैपटॉप, एक डीएससीआर कैमरा, एक डिजिटल कैमरा और अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए. घटना के समय परिवार के लोग गांव गए हुए थे. बासनी पुलिस ने मंगलवार को घटनास्थल का मौका मुआयना किया. सोमवार रात को पीड़ित ने घटना की शिकायत की थी.

दूसरी तरफ मंडोर थानान्तर्गत पहाड़गंज द्वितीय वाटर वर्क्स ऑफिस के पास रहने वाले विजेन्द्रसिंह पुत्र अमरसिंह राजपूत ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी. इसमें पीड़ित ने बताया कि गत सात अगस्त से 12 अगस्त के बीच बंद रहे उसके मकान से अज्ञात चोरों ने सेंधमारी करके अलमारी में रखे सोने के जेवरात जिसमें सोने की चेन, अंगूठी, सिर का पेच, कंगन जोड़ी और नकदी के साथ जरूरी दस्ताावेज भी चुराकर ले गए. कुड़ी पुलिस ने बताया कि संदीप सारडा पृथ्वीराज नगर झालामंड में रहता है. वह सोमवार को परिवार सहित परसराम महादेव गया हुआ था. सोमवार रात में वह लौटा तो उसे घर के ताले टूटे मिले होने के साथ अंदर का सारा सामान भी अस्त व्यस्त मिला. अज्ञात चोरों ने घर से 10- 12 तोला सोने के जेवर, एक किलो चांदी के बर्तन, एक लैपटॉप व अन्य जरूरी सामान चोरी कर ले गए. इस बारे में कुड़ी थाने में मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज करायी गई.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today