Saturday , 8 May 2021

झालोद नगर पालिका के पार्षद हिरेन पटेल की हत्या केस में ईमू डांड गिरफ्तार

दाहोद . झालोद नगर पालिका पार्षद हिरेन पटेल की हत्या (Murder) केस में एटीएस ने हरियाणा (Haryana) से इमरान गुडाला उर्फ ईमू डांड को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में ईमू डांड समेत अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. ईमू डांड से पहले हिरेन पटेल हत्या (Murder) केस में पुलिस (Police) गोधरा कांड के आरोपी इरफान पाडा, झालोद के अजय कलाल, मध्य प्रदेश के महेदपुर के मोहमद समीर, सज्जनसिंह चौहाण, महेदपुर के ढाबा मालिक बालाराम भीलवाडा और सलीम उर्फ काला शेख को गिरफ्तार कर चुकी है.

बता दें कि दाहोद जिले की झालोद नगर पालिका के पार्षद हिरेन पटेल की सितंबर महीने में जीप से टक्कर मार कर हत्या (Murder) कर दी गई थी. हिरेन पटेल हत्या (Murder) केस में गुजरात (Gujarat) एटीएस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली है. अहमदाबाद (Ahmedabad) क्राइम ब्रांच भी हत्या (Murder) के इस मामले में नक्सली कनैक्शन की जांच कर रही है.

हिरेन पटेल की मौत के बाद उनके परिजनों ने आरोप लगाया था कि राजनीतिक रंजिश को लेकर हिरेन पटेल की हत्या (Murder) की गई है. हिरेन पटेल ने स्थानीय विधायक के करोड़ों के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश किया था. बता दें कि पिछले सप्ताह हिरेन पटेल की पत्नी का भी निधन हो गया था. दाहोद दौरे पर गए गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा ने स्व. हिरेन पटेल के परिवार से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की थी. मीडिया (Media) से बातचीत में जाडेजा ने कहा कि हिरेन पटेल हत्या (Murder) केस में पुलिस (Police) सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

Please share this news