Sunday , 11 April 2021

ज्वैलर की पत्नी को कुर्सी बांधकर बदमाशों ने 17 लाख के लूटे जेवरात, मामला दर्ज

आगरा (Agra) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में एत्माद्दौला थाना क्षेत्र स्थित कालिंदी विहार में डकैतों ने 17 लाख रुपये की लूट को अंजाम ‎दिया है. वारदात के दौरान बदमाशों ने सराफ की पत्नी को कुर्सी से बांध ‎दिया और ‎फिर घटना को अंजाम दिया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, कालिंदी विहार के ए ब्लॉक निवासी सराफ हेमंत सोनी की घर के बाहर की तरफ आरबी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है. हेमंत गुरुवार (Thursday) की शाम को चाचा के घर गए हुए थे और गेट खुला था. इस मौका का फायदा उठाते हुए चार बदमाश अंदर घुस आए और हेमंत की पत्नी मोनिका पर तमंचा तान दिया. शोर मचाने पर जाने से मारने की धमकी दी. इसके बाद तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने उन्हें कुर्सी पर शॉल से बांध दिया और मुंह भी बांध दिया. फिर बदमाशों ने बारी-बारी से उनकी चेन, पायल, चूड़ियां उतार ली. इसके बाद घर और दुकान में जमकर लूटपाट की. बदमाशों के जाने के बाद मोनिका ने फोन से हेमंत को मामले की सूचना दी. फिर, मामले को लेकर पुलिस (Police) को जानकारी दी गई.

सूचना ‎मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मोनिका का मेडिकल परीक्षण तक नहीं कराया, जबकि उन्हें चोट लगी थी. बाद में पड़ोसियों से पता चला कि दो बदमाश बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे थे. ऐसे में कुल बदमाशों की संख्या छह हो गई. इस वारदात के बारे में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हेमंत की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. घटना के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

Please share this news