Monday , 1 March 2021

छह दिनों से लापता बच्चे का शव कुंआ से बरामद

रांची (Ranchi) . रांची (Ranchi) के पिठोरिया थाना क्षेत्र के हेठकोनकी गांव से 6 दिन पहले लापता बच्चे का शव रविवार (Sunday) सुबह एक कुएं से बरामद किया गया. मृतक बच्चे के परिजनों ने अपहरण कर हत्या (Murder) किये जाने का आरोप लगाया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिठौरिया थाना क्षेत्रके हेटकोनकी गांव निवासी निवासी शाहजहां अंसारी का 7 वर्षीय पुत्र शाहनवाज अंसारी छह दिनों से लापता था. पुलिस (Police) लापता बच्चे के तलाश में जुटी थी. इस बीच रविवार (Sunday) सुबह एक कुएं में बच्चे का शव तैरता देख लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है.

पुलिस (Police) के कई पदाधिकारियों ने शनिवार (Saturday) को ही पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी भी ली थी. जानकारी के अनुसार बच्चे के पिता ने बोरिंग के विवाद में अपहरण की आशंका जताई थी. बताया जा रहा है कि शाहजहां अंसारी 12 जनवरी को अपने घर के पास बोरिंग करवा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोग पहुंचे और जबरन बोरिंग का काम बंद करवा दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस (Police) को बच्चे के अपहरण से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी हाथ लगे है. पुलिस (Police) की ओर से दावा किया जा रहा है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

Please share this news