Sunday , 11 April 2021

घर में फंदे पर लटका मिला युवा कारोबारी का शव, लोगों ने किया हंगामा

गाजियाबाद (Ghaziabad) . गाजियाबाद (Ghaziabad) के खोड़ा इलाके में शुक्रवार (Friday) देर रात एक युवा कारोबारी का शव एक मकान के अंदर फंदे से शव लटका हुआ मिला. घटना से गुस्साए लोगों ने देर रात खोड़ा में हंगामा किया. क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस (Police) बल तैनात किया गया है. लोगों ने पुलिस (Police) पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. पुलिस (Police) की एक लैपर्ड बाइक में भी तोड़फोड़ की गई है.

खोड़ा के भारत नगर निवासी भानू पाल (18) परचून की दुकान करते थे. शुक्रवार (Friday) रात भानू का शव मास्टर पार्क इलाके में स्थित एक मकान में फंदे से लटका हुआ मिला. 2 दिन पूर्व ही भानू का मंगल बाजार निवासी एक युवक के साथ दिल्ली के मयूर विहार में झगड़ा हुआ था. भानू ने एक कोचिंग सेंटर के बाहर परिचित युवती को मंगल बाजार निवासी युवक के साथ देख लिया था. इससे दोनों युवकों में मौके पर ही मारपीट हो गई. भानू के परिजनों का कहना है कि गुरुवार (Thursday) रात 8 बजे पुलिस (Police) ने भानू के पिता को उठा लिया था. भानू भी गुरुवार (Thursday) रात से ही लापता था. शुक्रवार (Friday) देर रात उसका शव मास्टर पार्क इलाके के एक मकान में तीसरी मंजिल पर मिला.

भानू की मां पूनम का कहना है कि पुलिस (Police) ने परिजनों को बिना वजह परेशान किया है. भानू के पिता को अवैध हिरासत में रखा. उनके तीन बेटे हैं जिनमें से भानू का शव मिला है. वही दूसरी ओर, एसपी सिटी-2 ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि युवक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. अभी मौत की वजह स्पष्ट नहीं है. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. पुलिस (Police) ने शुक्रवार (Friday) को भानु के खिलाफ दूसरे पक्ष की शिकायत पर धमकी देने का केस भी दर्ज किया था. खोड़ा में युवक की मौत के मामले में गुस्साए परिजनों ने शनिवार (Saturday) शाम को इतवार पुस्ता रोड पर जाम लगा दिया.

Please share this news