Thursday , 13 May 2021

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के गुर्गे ने शेयर किया धमकी भरा वीडिये विधायक को बनाया निशाना

धनबाद . गैंगेस्टर सुजीत सिन्हा और अमन साव का गुर्गा ने धनबाद के एक विधायक को जान से मारने की धमकी दी है. धनबाद के कोयला कारोबारी, आउटसोर्सिंग कंपनी और ट्रांसपोर्टरों को जनवरी महीने से रंगदारी देने की धमकी दी है. 2.49 मिनट के वीडियो में खुद को मयंक सिंह बताने वाले अपराधी के हाथों में एक एके-47 है. वहीं, सामने के टेबल पर कई घातक हथियार और गोलियां रखी हुई है. वीडियो में मयंक कह रहा है कि बिना मैनेज काम करेंगे तो गोली खाने को तैयार रहे.

वीडियो में खुद को मयंक सिंह बताने वाले शख्स ने धनबाद के किसी विधायक का नाम लिए बगैर धमकी दी है. मयंक ने वीडियो में कहा है कि माननीय नेतागिरी की आड़ में रंगदारी करते हैं. उनके लोग वहां से पैसा उठा रहे हैं. ऐसे में माननीय को हिदायत दी जाती है कि वो रंगदारी दें या अपना धंधा बंद करें. वरना इस एके-47 का बैरल उनकी तरफ घूम जाएगा. मयंक वीडियो में कह रहा है कि धनबाद में गैंग की जिम्मेदारी अमर सिंह को दी गई है और सभी को अमर सिंह से बात कर काम करना होगा. जो भी लोग बात नही सुनेंगे, उनको एके-47 की गोली से छलनी कर दिया जाएगा.

जमशेदपुर (Jamshedpur) के घाघीडीह जेल में बंद सुजीत सिन्हा और रांची (Ranchi) जेल में बंद अमन साव के संयुक्त गिरोह की गतिविधियों में इजाफा हुआ है.गिरोह की ओर से कोयला क्षेत्र को रंगदारी वसूली के लिए सक्रिय किया गया है. हाल में चतरा की मगध, आम्रपाली, पिपरवार और बालूमाथ में भी गिरोह ने ट्रांसपोर्टिंग बंद करने की चेतावनी दी थी. लातेहार में गिरोह ने कंपनी साइट पर आगजनी और फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था.

वही वीडियो वायरल होने धनबाद पुलिस (Police) ने संज्ञान लिया है एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने कहा की कुछ दिन से एक धमकी भरा वीडियो वायरल हुआ इस मामले में कई एफआईआर (First Information Report) किया गया है और इसको लेकर पुलिस (Police) अब वीडियो को लेकर कार्रवाई करने की तैयारी में है इस मामले में कुछ अपराधियों के नाम सामने ए है वह अभी जेल में है और जितने भी व्यवसायी है उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस (Police) चाक चौबंद है.

Please share this news