Thursday , 3 December 2020

गाय के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

छोटीसादड़ी. इलाके के गागरोल गांव में गाय के साथ कुकर्म करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मंगलवार को उपखंड अधिकारी विनोद मल्होत्रा को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए ज्ञापन सौंपा .

ज्ञापन में बताया कि 16 अगस्त को शाम 4 -5 बजे ऊँकारलाल पुत्र अमरचंद पाटीदार निवासी गागरोल हिंदू धर्म की आस्था गाय के साथ स्वयं के बाड़े में प्राकृतिक रूप से कुकर्म कर रहा था. कुकर्म करने का साक्ष्य ग्रामीणों के पास मौजूद है. साथ ही यह भी बताया कि आरोपी पूर्व में भी गाय के साथ इस प्रकार का कृत्य कर चुका है. इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस थाने में भी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की.

उल्टा गांव का बीट प्रभारी जयसिंह जाट द्वारा ग्रामीणों को थाने की हवा खाने की धमकी दी जा रही है. इससे ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है. ग्रामीणों ने अपराधी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने तथा गाय का मेडिकल जल्द करवाने की मांग की है. साथ यह भी चेतावनी दी है कि अगर प्रशासन द्वारा अपराध के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की और गाय का मेडिकल नहीं कराया गया तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे. ज्ञापन देने में बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.