Sunday , 11 April 2021

गनेशपुर में हुई ‘जनता दरबार’ की शूटिंग

बस्ती . जे. सुहर्ता प्रोडक्शन के बैनर तले बस्ती मंें ‘जनता दरबार’ की शूटिग गनेशपुर में कुंआनो तट के आस पास हुई. निर्माता जसवन्त कुमार ने बताया कि ‘जनता दरबार’ की कहानी नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में शिक्षा के संघर्ष पर आधारित है. तीन फिल्मों को कुशलता पूर्वक पर्दे पर उतार चुके लेखक, निर्देशक आर.के. शुक्ल ने बताया कि पूर्वान्चल में सिनेमा के क्षेत्र में अपार संभावनायें हैं. इस फिल्म के मुख्य किरदार में मनोज आर पाण्डेय और अभिनेत्री सृष्टि उत्तराखण्डी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अधिकार सह कलाकार स्थानीय लिये गये हैं.

निर्माता जसवन्त कुमार इसके पूर्व भी बस्ती में वान्टेड सहित दो फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं. बताया कि ‘जनता दरबार में’ नागरिकों की समस्याओं, उनके जीवन संघर्ष, विद्रोह के विविध रूपों को फिल्माया जा रहा है. फिल्म का उद्देश्य जनता को अधिकारों के लिये जागरूक करना है. फिल्म की शूटिंग भद्रेश्वरनाथ, चंगेरवा, राजमहल सहित अनेक स्थानों पर होगी.

‘जनता दरबार’ फिल्म में गीत संगीत साहिलखान और फोटोग्राफी विजय आर. पाण्डेय का है. कलाकारों में मौसमी, प्रीती मौर्या, संग्राम सिंह, इरफान पिण्डारी, सुशील आदि विभिन्न भूमिकायें निभा रहे हैं. अति शीघ्र फिल्म को रिलीज किया जायेगा.

Please share this news